मैट्रिक की परीक्षा में धराया मुन्नाभाई, सुनाया मजेदार किस्सा, पुलिस बोली-हद हो गयी

Share this News

पटना।बिहार बोर्ड के मैट्रिक परीक्षा के दौरान शुक्रवार को अरवल जिले के फतेहपुर संडा कॉलेज स्थित परीक्षा केंद्र से पकड़े गए एक मुन्नाभाई ने पुलिस के सामने एेसी कहानी सुनायी,जिसे सुनकर पुलिस ने भी कहा-हद हो भाई।मुन्नाभाई ने यह बताया कि उसके एक अभिन्न मित्र ने उसे यह जानकारी दी कि मेरी मां की मौत हो गई है।उसके कारण मेरी मैट्रिक की परीक्षा छूटने वाली है।यदि तुम मेरी जगह उस परीक्षा में बैठ जाओ,तो मेरा कल्याण हो जाएगा।

फिर उसने बताया कि हालांकि उसकी मां की मौत नहीं हुई थी,बल्कि वह एक नाबालिग लड़की को लेकर भाग निकला था। लड़की को लेकर भाग जाने के कारण ही उसकी परीक्षा छूट रही थी।

इस परीक्षा केंद्र से गिरफ्तार यह मुन्नाभाई परासी थाना क्षेत्र के मिर्जा बिगहा निवासी सोनू कुमार है।उसने बताया कि वह अपने साथी फखरपुर निवासी सुधीर कुमार की जगह परीक्षा दे रहा था।उसी ने फोन कर कहा था कि मेरी मां की मौत हो गई है।अपनी गलती को छुपाने और इस प्रकार अपनी जगह साथी को परीक्षा में बैठाने की उसकी नौटंकी से सभी लोग हैरान हैं।हालांकि पुलिस द्वारा सोनू के साथ ही सुधीर के खिलाफ भी परीक्षा अधिनियम के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।