Mon. Sep 26th, 2022

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल:

Share this News

चंडीगढ़ विश्वविद्यालय की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल:

ने खुदकुशी की कोशिश की, साथी स्टूडेंट ने ही शिमला में दोस्त को भेजा था वीडियो

BREAKING : चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी की 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल:8 ने खुदकुशी की कोशिश की, साथी स्टूडेंट ने ही शिमला में दोस्त को भेजा था वीडियो।

पंजाब के मोहाली स्थित चंडीगढ़ यूनिवर्सिटी में शनिवार आधी रात को बवाल हो गया। यहां पढ़ने वाली एक छात्रा ने करीब 60 छात्राओं का नहाते हुए वीडियो वायरल कर दिया। उसने यह वीडियो शिमला में रहने वाले अपने दोस्त को भेजा। उसने इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। जब इसका पता चला तो 8 छात्राओं ने खुदकुशी की कोशिश की, जिन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

वीडियो भेजने वाली लड़की और वायरल करने वाला उसका दोस्त, दोनों ही हिमाचल के रहने वाले हैं। पुलिस ने वीडियो भेजने वाली छात्रा को हिरासत में ले लिया है।

रात करीब ढाई बजे हुई इस घटना का पता चलते ही पुलिस पहुंची। हालांकि गुस्से में छात्राएं पुलिस पर भी भड़क गईं। उन्होंने पुलिस का भी विरोध किया और उनकी गाड़ियों से तोड़फोड़ भी की। फिलहाल कैंपस में माहौल तनावपूर्ण है।

वीडियो का मकसद जानने में जुटी पुलिस

इस मामले में सबसे अहम अब छात्राओं की वीडियो लगातार बनाए जाने का मुद्दा है। छात्रा काफी समय से यह वीडियो बना रही थी। आखिर इन वीडियो को इकट्‌ठा करने का मकसद क्या था? इसको लेकर पुलिस छानबीन में जुट गई है। पुलिस शिमला में रहने वाले आरोपी दोस्त को पकड़ने के लिए कार्रवाई शुरू कर चुकी है। यह लड़की भी हिमाचल की है और लड़का भी वहीं का है। ऐसे में इन दोनों ने यह क्यों किया? इसको लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं।

छात्राओं के वीडियो वायरल करने वाली छात्रा से यूनिवर्सिटी कर्मचारियों आर पूछताछ की।

एक लड़की की हालत गंभीर, परिजन बुलाए

जिन लड़कियों ने खुदकुशी की कोशिश की, उन्होंने अपना वीडियो सोशल मीडिया पर देख लिया था। इसके बाद उन सभी 8 छात्राओं को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है। इनमें से एक लड़की की हालत गंभीर है। पुलिस ने सभी के परिजनों को वहां बुला लिया है।

लंबे समय से बना रही थी वीडियो
शुरुआती जांच में पता चला कि यह लड़की लंबे समय से छात्राओं के वीडियो बना रही थी, जिसे वह शिमला में अपने फ्रेंड को भेज रही थी। उस दोस्त ने अब यह वीडियो वायरल कर दिए। जिसका पता चलते ही लड़कियों का गुस्सा फूट पड़ा।

यूनिवर्सिटी के अंदर भड़की छात्राओं ने हंगामा किया और प्रदर्शन किया।

यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर मामले को दबाने का आरोप

लड़कियों ने यूनिवर्सिटी प्रबंधन पर कार्रवाई के बजाय मामले को दबाने का भी आरोप लगाया है। देर रात तक यहां हंगामा चलता रहा। एहतियातन पूरे इलाके में पुलिस तैनात कर दी गई है। लड़कियों से जुड़ा मामला होने की वजह से सीनियर अफसरों ने वहां कैंप लगा लिया है।