Mon. Apr 29th, 2024

शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी पर कसा तंज, कहा- ‘पप्पू’ कौन और असली ‘फेंकू’ कौन?

Share this News

पटना, 12 दिसम्बर (हि.स.)। भाजपा के बागी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने पांच राज्यों के चुनाव परिणाम के बाद बुधवार को ट्वीट कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। शत्रुघ्न ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘सर जी! अब कृपया बताएं कि कौन ‘पप्पू’ है और कौन असली ‘फेंकू’ बन गया। हमारे चार्मिंग राहुल गांधी ने एक बार फिर अपना करिश्मा लोगों को दिखा दिया। सर जी, ‘ताली कैप्टन को तो गाली भी कैप्टन को!’ राहुल गांधी आप ऐसा नहीं सोचते?’
शत्रुघ्न सिन्हा ने सवालिया लहजे में कहा है कि क्या आपको नहीं लगता कि राहुल गांधी और उनकी मां सोनिया गांधी को आपकी ओर से बेकार तरीके से संबोधित किया गया था, जो असंवैधानिक, अनैतिक और अवैध है। ‘विधवा’ शब्द का प्रयोग अपमानजनक है और इसने एक बड़ा मुद्दा साबित कर दिया। इस शब्द की निंदा की गयी। किसी ने भी इसकी सराहना नहीं की है।
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट के माध्यम से कांग्रेस की पूरी टीम को बधाई दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी की दूरदर्शी टीम में प्रतिभाशाली रणदीप सिंह सुरजेवाला, शानदार शक्ति सिंह गोहिल, कानूनविद आरके आनंद के साथ-साथ वेणुगोपाल को अद्भुत इंसान और दोस्त बताते हुए अपेक्षित-प्रतीक्षित सफलता की बधाई दी है। उन्होंने कहा कि ईवीएम, मनी पावर, मसल्स पावर और सूट-बूट की सरकार होने के बावजूद प्रमुख राज्यों में अपेक्षित सफलता की कहानी लिखी गयी है।
शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट को स्पोर्ट्स भावना से लेने की अपील करते हुए लिखा है कि ‘आखिरकार, हमारे विरोधी हमारे दुश्मन नहीं हैं, बल्कि एक ही समाज-राष्ट्र से संबंधित हैं। लोकतंत्र जिंदाबाद’।