Fri. Apr 26th, 2024

24 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 35 घायल। लगातार हादसे के शिकार हो रहे है मजदूर

Share this News

देश में कोरोना संकट के चलते 24 मार्च से लॉकडाउन जारी है. लॉकडाउन की वजह से देश में यातायात सेवाएं ठप हैं. जिसके चलते प्रवासी मजदूरों की परेशानी दिन प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. हालात से परेशान मजदूर अब पलायन करने को मजबूर हो गए हैं. इस भीषण पलायन के दौर में देश में अब तक कई मजदूर चलते-चलते रोड और ट्रेन एक्सीडेंट में मारे जा चुके हैं.

औरैया में भीषण सड़क हादसा: गोरखपुर जा रहे 24 मजदूरों की दर्दनाक मौत, 35 घायल।

वही जानकारी के मुताबिक फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी और बताया जा रहा है कि ये मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुर जा रहे थे सभी प्रवासी मजदूर।

औरैया. कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को रोकने के लिए देशभर में लॉकडाउन जारी है वहीं अलग अलग राज्यों में गए मजदूर सड़क के रास्ते ही अपने घर लौट रहे हैं लेकिन इसी बीच सड़क हादसों की खबरों ने सभी का दिल दहला कर रख दिया है जहां हाल ही में मध्य प्रदेश के गुना में हुए भीषण सड़क हादसे के बाद अब उत्तरप्रदेश के औरैया में शनिवार सुबह भीषण सड़क हादसा सामने आया है जहां जहां फरीदाबाद से 81 मजदूरों को लेकर आ रहे खड़े ट्राला में डीसीएम ने टक्कर मार दी और इस दर्दनाक हादसे में 24 मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई है जबकि 35 लोग गंभीर रूप से घायल है।
और आगे बताया जा रहा है कि ये सभी मजदूर फरीदाबाद से गोरखपुरजा रहे थे जहां सूचना मिलने पर मौके पर डीएम और एसपी समेत कई थानों का फ़ोर्स मौजूद है वहीं डीएम के मुताबिक सभी 35 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।