Wed. Apr 17th, 2024

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का प्रतिनिधिमंडल ने महामहिम राज्यपाल श्री फागु चौहान से मिलकर “वयम राष्ट्रांग भुता” नामक कॉफी टेबल भेंट की ।

Share this News

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का प्रतिनिधिमंडल ने महामहिम राज्यपाल श्री फागु चौहान से मिलकर वयम राष्ट्रांग भुता नामक कॉफी टेबल भेंट की।

B.B.J-DESK

संघ कोरोना काल मे हुए लॉकडाउन के आरंभ से ही इस चुनौती को अवसर में बदलने की दिशा में प्रयासरत है। कोरोना महामारी में पूरे देश के लाखों स्वयंसेवकों ने अनेक प्रकल्प के माध्यम से पीड़ित समाज की सेवा अपनी जान की बाजी लगाकर अपने सेवा- कार्यों के माध्यम से चुनौती को अवसर में बदलने की दिशा में

सार्थक योगदान दिया। संघ के अनेक प्रकल्प के द्वारा सेवा- कार्य और गतिविधियां सम्पन हुई। यह योगदान भी ठीक उसी प्रकार था, जिस प्रकार राम-सेतु के निर्माण में गिलहरी की भूमिका रही थी। कॉफी टेबल में कोरोना काल मे सम्पन्न सेवा – कार्य एवं गतिविधियों की संशिप्त प्रस्तुति की गयी है।

प्रतिनिधिमंडल में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के दक्षिण बिहार के माननीय प्रान्त संघचालक राजकुमार सिन्हा, प्रान्त संपर्क प्रमुख डॉ गजेंद्र देव शर्मा प्रान्त टोली सदस्य अजय यादव, कुमोद कुमार, कुमार अनुपम एवं सूर्यशेखर प्रसाद* मुख्य रूप से सम्मिलित थे।