Wed. Apr 17th, 2024

Tejashwi Yadav की महारैली का असर दिल्ली तक… BJP ने भी बिहार के लिए कर दिया बड़ा एलान

Share this News

Tejashwi Yadav की महारैली का असर दिल्ली तक… BJP ने भी बिहार के लिए कर दिया बड़ा एलान

बिहार भाजपा के प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) के जनसंवाद कार्यक्रम मन की बात को आज भाजपा (BJP) के प्रदेश अध्यक्ष एवं उप मुख्यमंत्री सम्राट चौधरी (Samrat Chaudhary) समेत अन्य नेता और कार्यकर्ताओं ने बैठकर सुना। 110 वें मन की बात कार्यक्रम को तमाम भाजपा के कार्यकर्ताओं ने बड़ी शिद्दत के साथ सुना।

HIGHLIGHTS

  • प्रधानमंत्री मोदी दो मार्च को बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय आ रहे हैं
  • सम्राट चौधरी और अन्य नेताओं ने सुनी मन की बात

भाजपा कार्यालय में मन की बात (Man Ki Baat) कार्यक्रम को सुनने वालों में प्रदेश अध्यक्ष चौधरी के अलावा, उप मुख्यमंत्री विजय कुमार सिन्हा, भाजपा के राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा, प्रदेश संगठन महामंत्री भिखूभाई दलसनिया के अलावा बड़ी संख्या में पार्टी के प्रदेश पदाधिकारी, नेता एवं कार्यकर्ता सम्मिलित उपस्थित थे।

नए मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से चर्चा करते हुए उप मुख्यमंत्री चौधरी ने कहा कि 110 वे संस्करण में प्रधानमंत्री ने मन की बात में ड्रोन दीदी के जरिए किसानों की मदद की चर्चा की तो नए वोटरों का उत्साह भी बढ़ाया। देश के विकास के लिए नए मतदाताओं से मतदान करने का आग्रह भी किया।

प्रदेश भाजपा कार्यालय के अटल सभागार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की मन की बात कार्यक्रम में उपस्थित उपमुख्यमंत्री सम्राट चौधरी, उपमुख्यमंत्री विजय सिन्हा, राष्ट्रीय मंत्री ऋतुराज सिन्हा ,संगठन महामंत्री भिखूभाई दाल सानिया व अन्य।

चौधरी ने कहा कि आज प्रधानमंत्री बिहार के लिए स्वास्थ्य विभाग की करोड़ों रुपये की लागत की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन कर रहे हैं। सोमवार को रेलवे से संबंधित बिहार के लिए 70 हजार करोड़ की योजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन वर्चुअली करेंगे।

सप्ताह भर के अंदर दो लाख करोड़ रुपये का उपहार

इस प्रकार सप्ताह भर के अंदर दो लाख करोड़ रुपये का उपहार बिहार को आधारभूत संरचना के क्षेत्र में देंगे। चौधरी ने विरोधियों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे लोग पूछते है कि भाजपा सरकार ने क्या किया तो उन्होंने कहा कि वे जान लें अगले 10 दिनों में यशस्वी प्रधानमंत्री बिहार में करीब दो लाख करोड़ रुपये की योजनाओं का वर्चुअली या बिहार आकर उद्घाटन या शिलान्यास करेंगे।

पत्रकारों के एक प्रश्न के उत्तर में उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री दो मार्च को बिहार के औरंगाबाद और बेगूसराय आ रहे हैं और उस दौरान कई योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास करेंगे। उन्होंने बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का भी कार्यक्रम है और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का भी दौरा है।

इसके बाद लोकसभा चुनाव की घोषणा के पूर्व संभवत: प्रधानमंत्री का एक बार और बिहार आने का कार्यक्रम होगा, जिसमें योजनाओं का उद्घाटन और शिलान्यास होगा।

इसे भी पढ़ें

B.Ed करना हुआ बहुत ही आसान बिहार के आधा फीस में Uttar Pradesh से B.Ed करे- https://www.badaltabiharnews.com/state/uttar-pradesh/it-has-become-very-easy-to-do-b-ed-do-b-ed-from-uttar-pradesh-at-half-the-fees-of-bihar/