22 जनवरी को मनाएं दीपावली, पूरा देश जगमग होना चाहिए’ पीएम मोदी ने की देशवासियों से अपील

Share this News

आगामी 22 जनवरी को अयोध्या में भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होना है। इससे पहले 30 दिसंबर को पीएम मोदी अयोध्या पहुंचे और अयोध्या को रेलवे स्टेशन और एयरपोर्ट की सौगात दी है। पीएम ने सबसे पहले रेलवे स्टेशन को अयोध्यावासियों को समर्पित किया. एयरपोर्ट से रेलवे स्टेशन तक रोड शो भी किया और फिर बटन दबाकर अयोध्या को एयरपोर्ट की सौगात दी। इस मौके पर प्रधानमंत्री ने देशवासियों से बड़ी अपील कर दी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश वासियों से अपील करते हुए कहा कि 140 करोड़ देशवासी से प्रार्थना कर रहा हूं कि आप 22 जनवरी को सभी अपने घरों में श्री राम ज्योति जलाएं और दीपावली मनाएं। 22 जनवरी की शाम जगमग होनी चाहिए। पूरी दुनिया उत्सुकता के साथ 22 जनवरी के ऐतिहासिक क्षण का इंतजार कर रही है, ऐसे में अयोध्यावासी में यह उत्साह यह उमंग बहुत स्वाभाविक है। उन्होंने कहा कि मैं भारत के मिट्टी के कण कण और जन जन का पुजारी हूं, मैं भी आपके तरह उतना ही उत्सुक हूं।

पीएम ने कहा कि हमें अपनी विरासत को पहचानना होगा। हमारी विरासत हमें प्रेरणा देती है। पीएम ने कहा कि एक समय था, जब इसी अयोध्या में रामलला टेंट में विराजमान थे और आज पक्का घर, सिर्फ रामलला को ही नहीं, बल्कि पक्का घर देश के चार करोड़ गरीबों को भी मिला है। दुनिया में कोई भी देश हो अगर उसे विकास की नयी ऊंचाई पर पहुंचाना है तो उसे अपने विरासत को संभालना होगा