ऑडिशन के नाम पर महिलाओं के न्यूड वीडियो बनाए, वेबसाइट पर किया अपलोड

Share this News

पालघर: महाराष्ट्र के पालघर जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है। पालघर पुलिस ने फिल्मों के लिए ‘ऑडिशन’ देने के बहाने महिलाओं के न्यूड वीडियो बनाने और इस अश्लील सामग्री को बेचने के आरोप में एक महिला सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपियों के पास से पुलिस को वीडियो शूट करने में इस्तेमाल किए गए उपकरण मिले हैं। इनमें मोबाइल फोन और एक लैपटॉप शामिल हैं। इनकी कीमत 1.9 लाख रुपये है।

एक पुलिस अधिकारी ने बुधवार को बताया कि तीनों आरोपियों ने एक नवंबर को अर्नाला सागरी पुलिस थाना क्षेत्र में एक जगह पर ऑडिशन के लिए 18 साल की एक लड़की सहित कुछ महिलाओं को बुलाया था। उन्होंने बताया कि आरोपियों ने महिलाओं को फिल्मों में भूमिकाएं देने का वादा किया था। विरार में अपराध इकाई तृतीय के एसआई प्रमोद बदख ने कहा कि ‘ऑडिशन’ के बहाने तीनों आरोपियों ने शिकायतकर्ता महिलाओं के न्यूड वीडियो शूट किए और फिर पैसे के लिए उन्हें वेब पर अपलोड कर दिया।


एक महिला समेत 3 अरेस्ट

उन्होंने बताया कि 12 दिसंबर को मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने अलग-अलग सूचनाओं पर काम किया। हाल में विरार से अनुज कुमार जय प्रकाश जायसवाल (30) और 33 वर्षीय एक महिला को गिरफ्तार किया। उन्होंने बताया कि उनसे पूछताछ के आधार पर पुलिस ने तीसरे आरोपी ठाणे जिले के बदलापुर निवासी सरजू कुमार रमाकांत विश्वकर्मा (25) को पकड़ा।


वीडियो शूट करने में इस्तेमाल उपकरण बरामद

उन्होंने बताया कि पुलिस को वीडियो शूट करने में इस्तेमाल किए गए उपकरण मिले हैं। इनमें मोबाइल फोन और एक लैपटॉप शामिल हैं। इनकी कीमत 1.9 लाख रुपये है

मामले की जांच जारी


आरोपियों पर भारतीय दंड संहिता और सूचना प्रौद्योगिकी अधिनियम की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। जांच जारी है और पुलिस इस रैकेट का शिकार होने वाले अन्य संभावित पीड़ितों की पहचान करने की कोशिश कर रही है। गिरफ्तार व्यक्तियों को आगे की कानूनी कार्यवाही के लिए अदालत में पेश किया जाएगा।