नीलिमा बसु फुटबॉल लीग का सेमीफाइनल फाइनल मुकाबला संपन्न

Share this News

नीलिमा बसु फुटबॉल लीग का सेमीफाइनल फाइनल मुकाबला संपन्न

रिपोर्ट-अर्जुन सिंह

सारण जिला फुटबॉल संघ द्वारा हर साल आयोजित किए जाने वाले जिले की प्रतिष्ठित फुटबॉल प्रतियोगिता नीलिमा बसु फुटबॉल लीग अब फाइनल लेबल पर पहुंच गई है। लगभग दो माह से ज्यादा समय तक जिले की 16 टीमों के बीच जारी श्रेष्ठ टीम की जंग अब निर्णायक मोड़ पर पहुंच गई है। लीग में अर्जित अंकों के आधार पर सेमीफाइनल फाईनल मुकाबले के लिए टीम का चयन कर लिया गया है। सेमीफाइनल फाईनल मुकाबले में जिले की कुल 16 टीम चयनित हुई थी ।

जिला फुटबॉल संघ के कोषाध्यक्ष सह निलिमा बसु प्रतियोगिता लिक के आयोजन समिति के अध्यक्ष सत्याप्रकाश यादव ने कहा कि लीग प्रतियोगिता में जिले की 16 टीमों को चार ग्रुप में बांटा गया था। प्रत्येक ग्रुप से दो-दो टीम कुल 8 टीम को अंको के आधार पर सेमीफाइनल फाइनल में जगह दिया गया है।जिसका आज राजेन्द्र स्टेडियम में सेमीफाइनल फाईनल मुकाबला खेला गया। आज अंतिम सेमीफाइनल मुकाबले में दहियावां फुटबॉल क्लब ने एस. एस मांझी फुटबॉल क्लब को जिरो के मुकाबले एक गोल से हरा दिया और फाइनल में प्रवेश कर गया।

अब फाइनल मुकाबला दहियावां फुटबॉल क्लब बनाम उम्दधा फुटबॉल क्लब के बीच खेला जाएगा।आज के सेमीफाइनल में जिला फुटबॉल संघ के महासचिव और अध्यक्ष का स्वागत प्रतियोगिता आयोजन समिति के अध्यक्ष सत्याप्रकाश यादव ने किया तदुपरांत महासचिव श्री उदित राय ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर खेल प्रारंभ करवाया।