चहर अपनी रणनीति के साथ तैयार रहते हैं : रोहित शर्मा

Share this News

नई दिल्ली, 19 अप्रैल (हि.स.)। मुम्बई इंडियंस ने गुरुवार रात दिल्ली कैपिटल्स को उनके घर में 40 रनों से शिकस्त दी। इस मैच में तीन विकेट लेकर स्पिन गेंदबाज राहुल चहर ने मुम्बई की जीत में अहम भूमिका निभाई। मुम्बई के कप्तान रोहित शर्मा भी चहर के प्रदर्शन से खुश दिखे। रोहित ने चहर की तारीफ करते हुए कहा कि चहर अपनी रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करने की कोशिश करते हैं। यह एक अच्छे खिलाड़ी की पहचान है।

बीते दिन खेले गए मुकाबले में मुम्बई ने दिल्ली को 40 रनों से हराया। पहले खेलते हुए मुम्बई ने दिल्ली को 169 रनों का लक्ष्य दिया लेकिन मेजबान टीम 9 विकेट खोकर 128 रन ही बना सकी। यह अपने घरेलू मैदान पर मेजबान टीम की इस सीजन में चार मैचो में तीसरी हार है।

मैच के बाद रोहित ने कहा, “राहुल अच्छे गेंदबाज हैं। वह रणनीति के साथ तैयार रहते हैं और उसे लागू भी करते हैं। वह बाएं हाथ के बल्लेबाजों के लिए खासा परेशानी बने रहे। वह उन्हें काफी आत्मविश्वास के साथ गेंदबाजी करा रहे थे। मैच से पहले ही राहुल ने मुझे इस सम्बंध में बताया था।”

मुम्बई की टीम नौ में से छह मैच जीतकर अंक तालिका में दूसरे स्थान पर है। उसका अगला मैच राजस्थान रॉयल्स से शनिवार को सवाई मानसिंह स्टेडियम में होना है। दूसरी ओर दिल्ली की टीम 10 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर खिसक गई है। उसे 20 अप्रैल को अपने ही घर में किंग्स इलेवन पंजाब से भिड़ना है।