Sat. May 11th, 2024

आर्सेनिक एल्बम 30 का एक नि:शुल्क वितरण शिविर का उद्घाटन पूर्व विधायक-तारकेश्वर सिंह

Share this News

ऑर्गेनाइजेशन फॉर होमियो मिशन मसरख इकाई के सौजन्य से तरैयां बाजार स्थित शिवमन्दिर परिसर में भारत सरकार के आयुष मंत्रालय द्वारा निर्देशित कोरोना वाइरस प्रतिषेधक औषधि आर्सेनिक एल्बम 30 का एक नि:शुल्क वितरण शिविर का आयोजन किया गया।

शिविर का उद्घाटन संगठन के संरक्षक एवं पूर्व विधायक तथा भाजपा के वरिष्ठ नेता तारकेश्वर सिंह जी एवं संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के के सिंह के द्वारा फीता काटकर संपन्न हुआ। मुख्य अतिथि के रूप में समारोह को संबोधित करते हुए तारकेश्वर सिंह ने वैश्विक महामारी कोरोना वाइरस से जन-जीवन के बचाव के लिए आयुष मंत्रालय द्वारा निर्देशित आर्सेनिक एल्बम नामक दवा की खुराकें ऑर्गेनाइजेशन फॉर होमियो मिशन के माध्यम से जन-जन तक पहुंचा कर इस वैश्विक महामारी से जीव जगत को सुरक्षित रखने पर जोर दिया।उन्होंने कहा कि इस विषाणु के संक्रमण से मनुष्यता की रक्षा में होमियोपैथी की ऊर्जावान औषधियां कारगर साबित होंगी, क्योंकि सूक्ष्म होने की वजह से इनके कोई साइड इफेक्ट्स नहीं हैं।
राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ के के सिंह ने कहा कि चूँकि कोरोना विषाणु सूक्ष्म,शक्तिशाली, गत्यात्मक है ,इसलिए उसका इलाज भी उसके सदॄश होमियोपैथी की सूक्ष्म,ऊर्जस्वी औषधियों से होना चाहिए।महात्मा हैनिमैन द्वारा लगाई गई फुलवारी के पूरी दुनिया में हम लाखों पुष्प आर्सेनिक एल्बम सरीखे हजारों फलों का प्रसाद बांट कर भिन्न-भिन्न जानलेवा बीमारियों से जीवन चक्र को महफ़ूज बनाने में सक्षम हैं।चिकित्सा हमारा व्यवसाय नहीं, एक मिशन है और इसे लोकोन्मुखी बनाना हमारा धर्म है।
संगठन के प्रदेश अध्यक्ष डॉ हरेन्द्र कुमार देव एवं महासचिव डॉ निशांत प्रभाकर ने इस महामारी में आर्सेनिक एल्बम की उपलब्धियों को गिनाते हुए संगठन के सिपाहियों का आह्वान किया कि वे गांव से लेकर शहर तक पूरी निष्ठा एवं तत्परता से इस महामारी से बचाव के मानकों को जन सामान्य तक पहुंचाने के लिए कटिबद्ध रहें।
समारोह को संबोधित करने वालों में राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष डॉ रामाधार ठाकुर, मसरख इकाई के सचिव डॉ अमरजीत कुमार सिंह,कोषाध्यक्ष डॉ दसईं तिवारी, शी शत्रुघ्न सिंह,कांग्रेस नेता, तरैंया विधानसभा क्षेत्र, गणेश सिंह, प्रमुख, तरैंया, संजय सिंह, भाजपा नेता, राखी कुशवाहा, नेता जद यू, डॉ संजय शर्मा,डॉ शेषनाथ कुमार , डॉ अनिल कुमार सिंह आदि प्रमुख रहे।
समारोह का संचालन डॉ त्रिभुवन सिंह ने किया, जबकि धन्यवाद ज्ञापन प्रदेश कोषाध्यक्ष डॉ आर के सिंह ने किया।