Thu. May 16th, 2024

भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता का बयान गैर जिम्मेदाराना :नीतीश

Share this News

भागलपुर की सीट जदयू को मिली है तो उनको इस मुद्दे पर भाजपा से बात करनी चाहिए
पटना,02 अप्रैल ( हि.स.)।बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भागलपुर लोकसभा सीट को लेकर भाजपा के प्रवक्ता शाहनवाज़ हुसैन के ट्वीट का कड़ा संज्ञान लेते हुए कहा कि इस मुद्दे पर शाहनवाज़ हुसैन को अपनी पार्टी से बात करनी चाहिए थी ।
कुछ संवाददाताओं के साथ बातचीत करते हुए नीतीश कुमार ने मंगलवार को यहाँ कहा कि भागलपुर लोकसभा सीट को लेकर दिया गया शाहनवाज़ हुसैन का बयान पूरी तरफ गैरजिम्मेदाराना है और इस मुद्दे पर इस तरह बयान देने की जगह उन्हें अपनी पार्टी भाजपा में बात करनी चाहिए थी ।
नीतीश कुमार ने कहा कि अपने सहयोगी भाजपा से दरभंगा सीट छोड़ कर किसी भी लोकसभा सीट की मांग नहीं रखी थी। उन्होंने कहा कि दरभंगा के अलावा सीटों को लेकर उन्होंने किसी तरह का राजग में दबाव नहीं बनाया ।भागलपुर सीट गंठबंधन में जद ( यू ) को दी गई जिसके बाद उन्होंने वहां से अजय मंडल को चुनाव मैंदान में उतारा ।
शाहनवाज़ हुसैन के बयान पर नीतीश कुमार ने कहा कि इस पर भाजपा को अपनी सफाई देनी चाहिए ।शाहनवाज़ हुसैन की चुनावी सफर के संदर्भ में नीतीश कुमार ने कहा कि शाहनवाज हुसैन को पहली बार उन्होंने ही भागलपुर से सीट दी थी और जद ( यू ) के समर्थन से वह जीते थे।
उल्लेखनीय है कि शाहनवाज हुसैन ने सोशल मीडिया में ट्वीट करते हुए भागलपुर सीट से चुनाव नहीं लड़ने पर अपनी पीड़ा ज़ाहिर की थी ।उन्होंने लिखा था कि भागलपुर सीट गठबंधन में भाजपा के खाते में नहीं आई और इस वजह से वह चुनाव नहीं लड़ पा रहे हैं ।