Thu. May 16th, 2024

राजद विधायक का वीडियो व केंद्रीय मंत्री का मंजू वर्मा के साथ फोटो वायरल

Share this News

पटना, 31 मार्च (हि.स.)। लोकसभा चुनाव के लिए बिहार की विभिन्न पार्टियां अपने-अपने क्षेत्रों में सभाएं कर रही हैं। इसके तहत शनिवार को किशनगंज में महागठबंधन की और बेगूसराय में हुई भाजपा की जनसभा का वीडियो और फोटो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है।
किशनगंज के बेलवा में शनिवार को किशनगंज के कांग्रेस उम्मीदवार डॉ. मो जावेद के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए राजद विधायक हाजी सुब्हान ने आतंकी मसूद अजहर को साहब कहकर संबोधित किया जो काफी चर्चा में है और सोशल मीडिया पर विधायक का यह वीडियो बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है। राजद विधायक हाजी सुब्हान ने कहा कि मसूद अजहर साहब को अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी घोषित करने के लिए चीन ने वीटो लगाया। चीन ने वीटो लगाया कि वो अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी नहीं है। खास बात यह है कि जिस समय सुब्हान सभा को संबोधित कर रहे थे उस वक्त मंच पर लोकसभा चुनाव के लिए अधिकृत और राजद नेता तेजस्वी यादव स्वयं मौजूद थे।
हाजी के इस बयान पर जदयू प्रवक्ता अजय आलोक ने रविवार को यहां कहा कि कांग्रेस और राजद दोनों दलों के नेता हमेशा से ही आतंकियों के लिए सम्मान सूचक शब्दों का प्रयोग करते रहे हैं। देश की जनता उन्हें चुनाव में इस बात का जवाब देगी।
नवादा सीट पर अड़े रहने के बाद भी बेगूसराय लोकसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार गिरिराज सिंह और पूर्व मंत्री मंजू वर्मा की तस्वीर वायरल हो रही है। गिरिराज सिंह की शनिवार को बेगूसराय में आयोजित एक चुनावी जनसभा में आर्म्स एक्ट के मामले में आरोपी बिहार की पूर्व मंत्री मंजू वर्मा मंच पर नजर आईं। मंजू वर्मा फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।