राष्ट्र के लिए समर्पित लोगों का कारवां है चौकीदार के साथ: गिरिराज

Share this News

बेगूसराय,31 मार्च(हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर आयोजित “मैं भी चौकीदार” कैंपेन के तहत बेगूसराय के सैकड़ों एनडीए कार्यकर्ताओं ने राज दरबार परिसर में प्रधानमंत्री का संवाद सुना। मौके पर मौजूद लोकसभा उम्मीदवार गिरिराज सिंह ने कहा कि देश के जवानों के शौर्य, सांस्कृतिक राष्ट्रवाद के संरक्षक एवं देश की एकता, अखंडता संप्रभुता बनाए रखने वाले लोगों ने चौकीदार को सहर्ष स्वीकारा है और एक बार पुनः चौकीदार के हाथों में देश की कमान देने को संकल्पित है। आज देश में दो तरह की मानसिकता वाले लोग हैं। एक जो देश के प्रति अपनी आस्था रखते हैं। दूसरे वह लोग हैं जिन्होंने देश की अखंडता पर प्रहार करने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ी है।
उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में इन्हीं दो मानसिकता के बीच की लड़ाई है जिसमें निश्चित तौर पर राष्ट्र के लिए समर्पित लोगों का एक बड़ा कारवां चौकीदार के साथ है। बिहार सरकार के मंत्री विजय सिन्हा ने कहा कि जिन-जिन व्यक्तियों का संबंध भ्रष्टाचार से है, देश विरोधियों से है, आतंकियों से है उन सबों के मन में चौकीदार का भय जायज है क्योंकि चौकीदार सदैव देश की सुरक्षा के लिए दृढ़ संकल्पित है।
भाजपा जिलाध्यक्ष संजय सिंह ने कहा कि जिस चौकीदार को विपक्ष ने अपमानित किया, आज उसी का नतीजा है कि देश के हर कोने में करोड़ों करोड़ चौकीदार अपने प्रधान सेवक के समर्थन में खड़े हैं। चौकीदार शब्द आज भारत में जन भावना का एक रूप धारण कर देश के प्रति अपनी निष्ठा और समर्पण को दर्शाता है। लोजपा प्रदेश संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष अनिल चौधरी ने कहा कि मैं भी चौकीदार कैंपन हर तबके के लोगों की मनोभावना का शाब्दिक रूप है। जदयू जिलाध्यक्ष भूमिपाल राय ने कहा कि हमारे देश में, देश के प्रति कर्तव्यनिष्ठ लोगों की एक लंबी श्रृंखला है जिन्होंने देश को संभालने एवं संजोये रखने का जिम्मा लिया है। देश विकास के पथ पर अग्रसर है और उसे विकास को अवरुद्ध करने के लिए विपक्ष की हर एक मानसिकता को लोगों ने भलीभांति समझ लिया है और एक बार फिर राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की मजबूत सरकार बनाने का संकल्प लिया है।
मौके पर कार्यक्रम प्रभारी कुन्दन भारती, पूर्व मेयर संजय सिंह, लोकसभा प्रभारी डॉ रामसागर सिंह, पूर्व विधायक श्री कृष्ण सिंह, सुरेन्द्र मेहता, कृष्णमोहन पप्पू, रामकल्याण सिंह, भाजयुमो जिलाध्यक्ष कुणाल कुमार समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।