सरकार को 2000 बसें दे रहे तेजस्वी, पूछते हैं- कब भेज दूं ..?

Share this News

बदलता बिहार डेस्क-बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर नीतीश सरकार को 2000 बस देने का प्रस्ताव दिया है. उन्होंने पूछा है कि कब बसें भेजूं, ये बताइये. दरअसल तेजस्वी पहले भी कहते रहे हैं कि बाहर के राज्यों में फंसे छात्रों को लाने में वो सरकार की मदद करेंगे. अब उन्होंने इसके लिए बस देने का प्रस्ताव राज्य सरकार के सामने रखा है.

तेजस्वी ने दो ट्वीट किए, राज्य सरकार पर निशाना साधा और बस देने का प्रस्ताव भी दिया. अपने पहले ट्टवीट में तेजस्वी ने लिखा कि ‘बिहार सरकार ने असमर्थता जताते हुए कहा है कि बाहर फंसे मज़दूरों को वापस लाने के लिए सरकार के पास बसें नहीं है. हम सरकार को 2000 बसें सुपुर्द करने के लिए तैयार हैं. वो नोडल और प्रशासनिक अधिकारियों की निगरानी में इन बसों का प्रयोग कर सकते है. बसें पटना में कब भेजनी है. बताया जाए.’

अपने दूसरे ट्वीट में तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधा और कहा कि विगत 15 सालों से सत्ता से चिपके असमर्थ-असहाय लोग कहते है कि बिहार सरकार के पास मात्र 500-600 बसें है. इसके आगे उन्होंने लिखा- हम आपको ग़रीब मज़दूरों की मदद के लिए उससे तीन गुणा अधिक बस सौंप रहे हैं. आप इन बसों का अपनी निगरानी में गृह मंत्रालय के दिशा-निर्देशों का अनुपालन करते हुए प्रयोग कीजिए.