कहाँ हुआ असमान से फुलों की बारिश

Share this News

बदलता बिहार डेस्क  : कोरोना वारियर्स के सम्मान में आज सुबह 10.15 बजे पटना के IGIMS अस्पताल और बिहार विधानसभा के ऊपर फूलों की बारिश होगी.  एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर इन दोनों जगहों पर फूलों की बारिश करेंगे.

GIMS और  बिहार विधानसभा के ऊपर होगी फूलों की बारिश

खबर के मुताबिक कोरोना वॉरियर्स के सम्मान में  बिहार विधानसभा और पटना के इंदिरा गांधी आयुर्विान संस्थान (IGIMS) पर एयरफोर्स के हेलीकॉप्टर कोरोना वारियर्स डॉक्टरों के सम्मान में फूलों की बारिश करेंगे.

चीफ ऑफ डिफेंस स्टॉफ प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने शुक्रवार को घोषणा की कि सशस्त्र सेनाएं रविवार को होने वाले विभिन्न सैन्य अभ्यासों के माध्यम से कोरोना योद्धाओं के प्रति अपना आभार व्यक्त करेंगी. सेना के मुताबिक मौजूदा संकट के दौरान, डॉक्टरों,नर्सों, पुलिस कर्मियों, मीडिया, स्वच्छता कर्मियों, डिलीवरी कर्मियों, बैंक कर्मचारी, सरकारी कर्मचारी और स्थानीय स्टोर के मालिकों ने अपने जीवन को दांव पर लगाकर राष्ट्र की सेवा की है. ये वह लोग हैं जिन्होंने पर्दे के पीछे रहकर इस चुनौतीपूर्ण समय में देश को एक सूत्र में पिरोया है. सशस्त्र सेनाएं इन महान भारतीयों को उनकी निःस्वार्थ सेवा के लिए धन्यवाद देना चाहती है.