Tue. Oct 26th, 2021

सारण :- मेथवलिया 4 लेन सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

छपरा शहर से सटे मुफस्सिल थाना क्षेत्र के मेथवलिया मोड़ पर सड़क दुर्घटना के कारण आज व्यक्ति के व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई ।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि एक ट्रक और कंटेनर के बीच में सुबह 6:30 बजे टक्कर हो गई । टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों गाड़ी बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई ।  कंटेनर भी टक्कर के कारण पलट गया जिससे एक साइकिल सवार व्यक्ति दब गया और मौके पर ही उसकी मौत हो गई ।

मृतक का नाम चंद्र देव सिंह 35 वर्ष मेथवलिया गाव निवासी बताया जा रहा है। घटना के बाद ग्राम वासियों ने सड़क पर शव को रखकर सड़क को जाम कर दिया और  पदाकारियों को बुलाने की मांग  कर दी। घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अपने दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे मगर ग्रामीण हटने को तैयार नहीं थे । इसके बाद सदर CO सत्येंद्र कुमार सिंह वहां पहुंचे और उन्होंने उचित मुआवजा देने का आश्वासन दिया । काफी समझाने के बाद ग्रामीणों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने दिया तब जाकर जाम से सड़क को मुक्त कराया गया।

बताते चलें कि छपरा के मेथवलिया मोड़ पर आए दिन दुर्घटना होती रहती है आम लोगों का जिला प्रशासन से मांग है कि यहां पर कोई ब्रेकर या सबवे का निर्माण कराया जाए ताकि लोगों को दुर्घटना से बचाया जा सके ।