लोकनायक जय प्रकाश प्रौद्योगिकी संस्थान, छपरा में छात्रों ने किया धरना-प्रदर्शन

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

लोकनायक जय प्रकाश प्रौद्योगिकी संस्थान, छपरा में छात्रों के द्वारा धरना-प्रदर्शन किया गया । छात्रों का आरोप है कि जयप्रकाश प्रौद्योगिकी संस्थान में ना ही मेस की व्यवस्था सही नहीं है,  ना ही खेल का मैदान है , ना ही डॉक्टर की व्यवस्था है,  फर्स्ट ऐड के लिए भी एप्लीकेशन लिख कर इंतजार करना पड़ता है और एक शिक्षक के द्वारा छात्रों के साथ अक्सर गाली गलौज की जा रही है और फेल करने की धमकी भी दी जा रही है।

इस संबंध में छात्रों ने 2 दिन पूर्व भी प्राचार्य से मिलकर अपनी समस्या का से अवगत कराया था और उक्त प्राध्यापक को निलंबित करने की मांग रखी थी । प्राचार्य ने आश्वासन दिया था कि 2 दिन के अंदर ही इस विषय पर निर्णय लिया जाएगा। 2 दिन बीत जाने के बाद भी छात्रों को कोई परिणाम नहीं मिला तब छात्रों ने आज पुनः  प्राचार्य कार्यालय के सामने धरना प्रदर्शन प्रारंभ किया।

वही जब मीडिया कर्मी कॉलेज के प्राचार्य डॉ राम सागर सिंह से मिलने का प्रयास किए तब प्राचार्य कक्ष के कर्मी ने बताया कि प्राचार्य मीडिया से नहीं मिलेंगे।

इस संबंध में  युवा भाजपा के प्रवक्ता ने सारण सांसद के प्रतिनिधि के रुप में प्राचार्य से मिलके छात्रों के हित के लिए उचित कदम उठाने का आग्रह किया,  जिसके बाद प्राचार्य के द्वारा 2 दिन का और अतिरिक्त समय लिया गया और काफी मान- मनोबल के बाद छात्रों को समझा कर धरना प्रदर्शन को समाप्त कराया गया।