Mon. Apr 29th, 2024

सी0एम0जे0 महाविद्यालय, दोनवारी हाट, खुटौना में कुशवाहा महासभा की बैठक हुई आयोजित

Share this News

नितीश कुमार की रिपोर्ट

इंजीनियर श्री राज कुमार सिंह की अध्यक्षता में सी0एम0जे0 महाविद्यालय, दोनवारी हाट, खुटौना के प्रांगण में खुटौना, बाबूबरही, लदनियाँ एवं फुलपरास प्रखंडों के कुशवाहा बुद्धिजीवियों एवं युवा कुशवाहा की सोशल डिस्टेंसिग को अनुपालन करते हुए संयुक्त रूप से बैठक की गई। उक्त बैठक में स्व0 राम रतन महतो, प्रखंड अध्यक्ष, किसान प्रकोष्ठ (JDU), खुटौना की निर्मम हत्या को पुलिस प्रशासन द्वारा दुर्घटना में बदले जाने के विरोध में सभी व्यक्तियों द्वारा आक्रोश व्यक्त किया गया।
बैठक में सामूहिक रूप से निर्णय लिया गया कि पत्र के माध्यम से जिला अधिक्षक मधुबनी /I.G. Darbhanga/D.G.P. Bihar को पुनः पर्यवेक्षण के लिए, ज़िला कुशवाहा बन्धुओं, मधुबनी की ओर से संयुक्त हस्ताक्षरित आवेदन दिया जायेगा और पुनः परिवेक्षण कर उक्त कांड (कांड संख्या 50/2020) को धारा 302 में पुनर्स्थापित करने एवं और सभी नामज़द अभियुक्तों को 31-7-2020 तक गिरफ़्तार करने का अनुरोध किया जाएगा ।

यदि इस आवेदन पर 31-7-2020 तक कार्यवाही नहीं की गयी, तो कुशवाहा बन्धुओं के द्वारा पूरे ज़िले के कुशवाहा युवाओं एवं बुद्धिजीवियों द्वारा दिनांक 05.08.2020 को ज़िला समाहरणालय के सामने विशाल धरना और प्रदर्शन किया जाएगा। इसके लिए ज़िला के सभी कुशवाहा युवाओं एवं बुद्धिजीवियों को तैयार रहने के लिए आवाहन किया गया।