Mon. May 20th, 2024

जनसम्पर्क के दौरान वीआईपी पार्टी के मिशन व विजन को लोगों मे बताया

Share this News

नवनीत मिश्रा की रिपोर्ट

सारण,बनियापुर- विकासशील इंसान पार्टी के प्रदेश सचिव अति पिछड़ा सह 115, (बनियापुर)विधान सभा के भावी प्रत्याशी श्री श्रवण कुमार ने प्रखंड के आनन्दपुर, मोती छपरा व धवरी आदि जगहों पर जनसंपर्क कर पार्टी के विजन व मिशन को लोगो को बताया। मौके पर मौजूद प्रदेश सचिव ने पार्टी के नवनियुक्त जिला उपाध्यक्ष ब्रजेश प्रसाद को हार्दिक बधाई देते हुए कहा कि इनको पार्टी में आने बल मिली है। वही cbsc बोर्ड के उतीर्ण छात्रों को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए इनके उज्ज्वल भविष्य कामना किया।
वही प्रदेश सचिव ने राशन के मुद्दे को लेकर राज्य सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि माननीय मुख्यमंत्री जी बताएं 9 दिन में लोगों राशन कार्ड उपलब्ध हो जएगा लेकिन लगभग तीन महीना बीत जाने के बावजूद भी सरकार राशन कार्ड उपलब्ध नहीं करा पाई है और एक बार फिर लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई है ऐसे में रोज कमा कर खाने वाले जिनके पास राशन कार्ड नही भूख से मरने के विवश हो जाएंगे।
दलित उत्पीड़न के सवाल श्री कुमार ने बताया कि हाल ही के दिनों में मुज्जफरपुर तीन महिला को डायन बता कर भरे समाज में महिलाओं का बाल काटा जा रहा है इस कृति से पता चलता कि सूबे में दलित और महिला कितना सुरक्षित हैं । इस अवसर पर जिलाध्यक्ष अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ धर्मेन्द्र बैठा, एडवोकेट श्याम विहारी प्रसाद यादव , रूपेश महतो, राजन प्रसाद, विक्की चौहान, योगेंद्र यादव, पवन महतों आदि अन्य लोग मौजूद रहे।