परीक्षा देने से वंचित छात्रों के हित में एआईएसएफ ने उठाई आवाज।

Share this News

ऑल इंडिया स्टूडेंट्स फेडरेशन (एआईएसएफ) सारण जिला इकाई के नेतृत्व कारी साथियों एवं 20 जनवरी की परीक्षा में शामिल होने से वंचित छात्र-छात्राओं के हित में एआईएसएफ संगठन के राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव के नेतृत्व में छात्रों ने विश्वविद्यालय के कैंपस में जोरदार हंगामा किया।
हंगामा होता देख विश्वविद्यालय कुलपति हरकेश सिंह एवं विश्वविद्यालय परीक्षा नियंत्रक अनिल सिंह ने बाहर आकर छात्रों को आश्वासन दीया की 20 जनवरी की परीक्षा में शामिल होने से वंचित सभी छात्रों की विशेष अलग से परीक्षा ली जाएगी।
जेपीयू कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक के बार-बार आश्वासन के बाद ही छात्र-छात्राएं मानने को तैयार नहीं थे जिसके बाद छात्रों का तीन सदस्यीय दल बाद में फिर से जेपी कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक से मिला। जिसके बाद राज्य उपाध्यक्ष राहुल कुमार यादव ने छात्रों को आश्वासन देकर भरोसा दिलाया की 20 जनवरी की हुई परीक्षा में बार-बार फेरबदल होने के कारण सैकड़ों छात्र परीक्षा से वंचित है ऐसे में कुलपति एवं परीक्षा नियंत्रक ने साफ शब्दों में हमसे कहा है कि सभी छात्रों की अलग से विशेष परीक्षा ली जाएगी। राज्य उपाध्यक्ष ने बताया कि छात्र हित में परीक्षा से वंचित छात्रों की अगर विशेष परीक्षा नहीं नहीं ले गई तू एआईएसएफ छात्र हित में आंदोलन करने को बाध्य होगा।
मौके पर परीक्षा से वंचित छात्र छात्राओं में क्या नाम खुशबू कुमारी, रूपेश कुमार राजू कुमार सुषमा कुमारी मनीषा कुमारी नगमा परवीन सोनी खातून अजय कुमार यादव मोनी कुमारी राकेश कुमार सोनू कुमार सीमा कुमारी उज्जवल कुमार नेहा कुमारी सिमरन कुमारी हरेंद्र कुमार मीरा कुमारी प्रीति कुमारी सहित सैकड़ों छात्र-छात्राएं मौजूद थे।