कन्हैया कुमार के सारण में आगमन को लेकर तैयारी शुरू

Share this News

आज दिनांक 26 जनवरी 2020 को ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी-एनपीआर के तत्वधान में मंजर रिजवी भवन, सलेमपुर छपरा में हुई।
बैठक की अध्यक्षता रामबाबू सिंह ने किया।
बैठक में सारण जिले में सीएए-एनआरसी-एनपीआर के खिलाफ एक फरवरी को छपरा के हवाई अड्डा मैदान में आयोजित छात्र-युवाओं के दिलों की धड़कन, जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार को लेकर तैयारियों की विभिन्न पहलुओं पर चर्चा की गई।
ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी-एनपीआर के संयोजक राहुल कुमार यादव ने कहा कि केंद्र की तानाशाही सरकार द्वारा लाई गई, देश व संविधान विरोधी सीएए-एनआरसी-एनपीआर के खिलाफ देश की आम जनता को जागरुक कर केंद्र सरकार की साजिशों का पर्दाफाश करेंगे। देश भर में सभी विपक्षी दलों सहित विभिन्न वर्गों के लोग अपने-अपने तरीके से आंदोलनात्मक अंदाज में संघर्षरत हैं।
इसी क्रम में इस देश व संविधान विरोधी सीएए-एनआरसी-एनपीआर के खिलाफ कन्हैया कुमार 30 जनवरी से बिहार के सभी जिलों का दौरा पर निकल रहे हैं। इसी क्रम में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार की एक बड़ी सभा आपके शहर छपरा में भी होने जा रहा है। यह सभा 01 फरवरी 2020 को 12:00 बजे दिन में छपरा शहर के हवाई अड्डा मैदान में होगी।
यह कार्यक्रम ज्वाइंट फोरम अगेंस्ट सीएए-एनआरसी-एनपीआर के बैनर तले बिल्कुल गैर- राजनीतिक देश व संविधान बचाने का कार्यक्रम है।
आज के इस तैयारी समिति की बैठक में कार्यक्रम की सफलता के लिए जोर-शोर से प्रचार प्रसार करने, सारण जिले के विभिन्न स्थानों पर जोरदार स्वागत की तैयारी करने, सहित, आम जनता से ज्यादा से ज्यादा संख्या में कन्हैया की सभा में पहुंचने का आह्वान किया गया। धन्यवाद ज्ञापन शिव शंकर प्रसाद ने किया।
आज की बैठक में मुख्य रूप से जिलानी मोबिन, चुल्हन प्रसाद सिंह सुल्तान हुसैन ईदरीसी, पूर्व मुखिया शिवप्रसाद मांझी, मोबसीर हुसैन,विकास तिवारी,मो. शहाबुदीन, शेख नौशाद,मेराज खान, सैयद साहब मजहरी, अमरजीत पासवान, पन्ना लाल मांझी, सहित विभिन्न राजनीतिक दलों, सामाजिक संगठनों के नेता कार्यकर्ता मौजूद थे।