Wed. Jun 19th, 2024

तीन दिवसीय मेगा स्वास्थ्य शिविर छपरा के राजेन्द्र स्टेडियम में होगा आयोजन-युवा क्रांति

Share this News

सारण में होगा 22 से 24 सितम्बर तक मेगा स्वास्थ्य शिविर का आयोजन-युवा क्रांति

स्वास्थ्य शिविर में होगा आंख से जुड़ी सभी समस्याओं पर विशेष पहल- युवा क्रांति रोटी बैंक

Team BBJ

सारण जिले के खेल मैदान( राजेंद्र स्टेडियम) में होगा नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन स्व. रुपेश सिंह के स्मृति में होगा. 22 सितम्बर दिन शुक्रवार से 24 सितम्बर दिन रविवार की सुबह 10 बजे से शाम 5 बजे तक शिविर का आयोजन किया जाएगा. इस शिविर में आंख, कान व गला रोग विशेषज्ञ द्वारा नि: शुल्क परामर्श दिया जायेगा जिसमें आंख का ऑपरेशन से लेकर चश्मा ,दवा व हर तरह की सुविधाएं उपलब्ध रहेगी,इस शिविर में सामान्य से लेकर गंभीर बीमारियों तक का जांच और परामर्श नि:शुल्क दिया जाएगा. जिसकी जानकारी प्रेस विज्ञप्ति जारी कर संस्थापक ई. विजय राज ने बताया। युवा क्रांति रोटी बैंक ने स्व.रूपेश सिंह के समाजिक कार्यों की सोच को आगे बढ़ाने के लिए हर संभव प्रयास करेंगे। संरक्षक अमन सिंह व हेमंत राज वर्मा ने बतया कि डॉक्टरों के सलाह के अनुसार दवाइयां भी उपलब्ध कराया जायेगा.

इसके साथ साथ रक्तदान शिविर का भी आयोजन होगा।ई.रितेश रंजन अमितांश होटल ने कहा की इस शिविर में 10 यूनिट से अधिक रक्त दान किया जाएगा।हमारा उद्देश्य हमेशा सेवा भाव का रहता है. इसी उद्देश्य से छपरा वासियों के लिए शिविर का आयोजन किया जा रहा है. इस आयोजन में भारी संख्या में लोग इस शिविर में शामिल होनी की अपील है

इन रोग के लिए मिलेगा परामर्श उन्होंने बताया की इस शिविर में मुख्य रूप से किडनी और पेशाब नली में पथरी, पेशाब में किसी प्रकार की समस्या, कब्ज, बवासीर, पेट दर्द या गैस की समस्या, हार्निया, अपेंडिक्स, हाइड्रोसील, स्तन में गांठ, साईटिक, कमर दर्द, जोड़ों का दर्द, गठिया, गुप्त रोग, लिकोरिया, मासिक धर्म अनियमता, बांझपन, बच्चेदानी में सूजन, दम्मा, शुगर, बीपी, थायराइड जैसे बीमारियों के लिए परामर्श दिया जाएगा। इस शिविर को सफल बनाने में ई. उत्कर्ष राज, अर्जुन सिंह, रामबाबू सिंह, कलम कुंज चश्मा सेंटर और छपरा वासियों का सहयोग मिल रहा है।

Latest News