Fri. May 17th, 2024

राजद नेता जावेद अंसारी भाजपा में शामिल हुए। बने भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा के अध्यक्ष

Share this News

मशरक:-राजद नेता जावेद अंसारी ने राजद की अल्पसंख्यक विरोधी नीतियों एवं वंशवाद के विरोध में राजद से त्यागपत्र देते हुए भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक श्री तारकेश्वर सिंह , गंगा समग्र अभियान के प्रदेश संयोजक अजय यादव, भाजपा के जिला मीडिया प्रभारी  त्रिभुवन तिवारी, मशरक दक्षिणी मंडल भाजपा अध्यक्ष जमादार यादव के मौजूदगी में अपने सैकड़ो समर्थकों के साथ भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विद्यायक तारकेश्वर सिंह में माला और अंगवस्त्रम पहनाकर जावेद अंसारी का भाजपा में स्वागत किया और कहा की जावेद अंसारी के भाजपा में आने से भाजपा पहले से और अधिक मजबूत होगी।

भाजपा में शामिल होने के पश्चात अंसारी ने कहा की वे भारत के लोकप्रिय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा अल्पसंख्यकों के हित मे किये गए कार्यो से प्रभावित होकर भाजपा में शामिल हुए। सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास के मूलमंत्र से वे काफी प्रभावित है। बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील मोदी एवं भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ संजय जायसवाल के मिलने के पश्चात उनके निर्देश पर भाजपा में शामिल हुआ हूँ। मैं भाजपा को पूरे जिले में मजबूत करूँगा और अल्पसंख्यकों के हित एवं अधिकार की लड़ाई लड़ूंगा और आगामी विधानसभा चुनाव में राजग गठबंधन को पुनः सत्ता में लाने के लिए मुसलमानों को पूरे जिले में जोड़ूंगा।

इस अवसर पर भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व विधायक तारकेश्वर सिंह के निर्देश पर भाजपा मशरक दक्षिणी मंडल के अध्यक्ष जमादार यादव जावेद अंसारी को भाजपा मशरक दक्षिणी मंडल के अध्यक्ष मनोनीत किया और कहा की मुझे आशा ही नही पूर्ण विश्वास है की जावेद अंसारी के भाजपा में जुड़ने से भाजपा पहले से और अधिक सशक्त और मजबूत होगी।

इस अवसर पर भाजपा नेता महेश्वर सिंह, उदय सिंह, मनबोध सिंह, प्रमोद सिंह, राजदेव महतो, दीपक सिंह, रंजीत कुशवाहा, श्याम बिहारी सिंह, रजनीश कुमार उर्फ झुना पांडेय, मैनेजर मिश्र, राधेश कुमार शर्मा उपस्थित थे।