Sun. Apr 28th, 2024

समाज के सभी वर्गों के लोग करें कोरोना योद्धाओं का सम्मान : जीनत मसीह

Share this News

कोरोना योद्धाओं के बीच रेड क्रॉस ने बांटा शीतल पेय पदार्थ

अर्जुन सिंह की रिपोर्ट

छपरा: वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने तथा बचाव के लिए काम कर रहे योद्धाओं के बीच इंडियन रेड क्रॉस सोसाइटी छपरा की ओर से रविवार को शीतल पेय पदार्थ का वितरण किया गया । इस मौके पर सोसायटी के सचिव जिन्नत जरीना मसीह ने ने कहा कि आपदा की इस घड़ी में रेड क्रॉस सोसाइटी समाज के हर जरूरतमंदों के साथ है। उन्होंने कहा कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में अपना योगदान कर रहे योद्धाओं का उत्साहवर्धन करना और उनका ख्याल रखना हम सभी का नैतिक दायित्व है।

उन्होंने कहा कि भीषण धूप और गर्मी के इस मौसम में कोरोना योद्धाओं के बीच शीतल पेय पदार्थ का वितरण उनके प्रति संवेदनशीलता का परिचायक है। उन्होंने कहा कि चिकित्साकर्मी , पुलिसकर्मी, सफाईकर्मी, मीडियाकर्मी अपनी जान जोखिम में डालकर आज कोरोना के खिलाफ जंग लङ रहे हैं। उन्होंने बताया कि सोसायटी की ओर से 4950 बोतल शीतल पेय पदार्थ जिला प्रशासन को भी उपलब्ध कराया गया है।जिसको प्रशासन अपने स्तर से जिले के 20 प्रखण्डों में कोरोना योद्धाओ के बीच तीन दिनों के अंदर वितरित करेगा।। वितरण कार्यक्रम युवा इकाई के जिला सचिव अमन राज के नेतृत्व में छपरा कचहरी स्टेशन से किया गया। इस मौके पर युवा समाज सेवी श्री संजीव कुमार चौधरी तथा युवा इकाई के सदस्य अमन सिंह,मनीष मानी,सुमित सिंह,विकाश,भुनेश्वर,राहुल ने भी भाग लिया।

#Lockdown में उबाउपन फील नही हो जुड़िए ना हम से आज भोजपुरी जगत के जानेमाने एक्टर एव लोकगायक #आलम राज जी आ रहा है!! 19-05-2020 को 11:00 बजे आप लोग कमेंट के जरिए उनसे लाइव बातें करें और होंगी बहुत सारे मनोरंजन की बातें अभी तक हमारे पेज को लाइक और फॉलो नहीं किए हैं तो अवश्य कर लीजिए क्योंकि ऐसा मनोरंजन आप लोगों को मिलता रहेगा।।