Mon. May 13th, 2024

सारण पुलिस ने किया दो झपट्टामार चोर को गिरफ्तार

Share this News

छपरा संवाददाता आनंद वर्मा की रिपोर्ट

छपरा में आए दिन झपट्टा मार चोरों का आतंक बढ़ गया है ।  गिरोह के सरगना समेत दो को मुफस्सिल थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है। दोनों गिरफ्तार अपराधी पटना बिहटा के गोरिया स्थान के रहने वाले रंजन मिश्रा व हरेंद्र तिवारी बताए जाते हैं। तिवारी गिरोह के नाम से इन लोगों को जाना जाता है। एसपी सारण संतोष कुमार के निर्देश पर इन दिनों शहरी  और ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस सक्रिय है। यही कारण है कि यह दोनों अपराधी को घटना को अंजाम देने के तुरंत बाद ही  मुफस्सिल थाना अध्यक्ष व इंस्पेक्टर दयानंद सिंह ने धर दबोचा। ये अपराधी विभा गैस एजेंसी के नगरपालिका चौक की वेंडर से 14 हजार रुपए छीन कर फरार हो गए थे।पुलिस ने इनका पीछा कर धर दबोचा। 14 हजार भी इनके पास से बरामद कर लिए गए हैं। अपराधी पल्सर गाड़ी से झपट्टा मारकर पटना फरार हो जाते हैं।

इन लोगों ने पुलिस के समक्ष कबूल किया है कि इसके पूर्व में भी गड़खा और परसा में सोने की चेन झपट्टा मारकर फरार हो गए थे। आपको बता दें कि इसके पहले भी तिवारी गिरोह ने कई घटनाओं को अंजाम दे चुका है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। गिरफ्तार किये गये इन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर रविवार को जेल भेज दिया गया।

बताते चलें कि बीते दिन  बदलता बिहार टीम के छपरा संवादाता के साथ भी  नेवाजी टोला से रामनगर मोड़ की तरफ जाने के क्रम में मोबाइल छीनने की घटना सामने आई थी लेकिन संवाददाता के सतर्कता के कारण घटना का अंजाम देने में  झपट्टामार चोर असफल रहे । आए दिन देखा जा रहा है कि झपट्टा मार चोर बिना नंबर प्लेट की गाड़ी और ट्रिपल लोड बाइक सवार ज्यादा होते हैं । जिला प्रशासन को इस पर कार्रवाई करने की आवश्यकता है।