Sun. May 12th, 2024

सारण :- अनियंत्रित ओवरलोड बालू ट्रक के चपेट में आने से एक व्यक्ति की मौत

Share this News

छपरा संवादाता आनंद वर्मा की रिपोर्ट

छपरा मुफस्सिल थाना अंतर्गत मेथवालिया गांव के पास फोरलेन पर एक तीव्र गति के ओवरलोड बालू ट्रक के चपेट में आ जाने के कारण एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ।  मृतक का नाम शत्रुघन सिंह बताया जा रहा है जो मेथवालिया गांव का ही निवासी है, मृतक 10 बजे सुबह जन वितरण प्रणाली दुकान से राशन लेकर अपने घर की तरफ जा रहा था कि एक ट्रक के चपेट में आ जाने के कारण व्यक्ति की मौत हो गई।  

बताया जा रहा है कि मृतक की पत्नी की दिमागी हालत भी ठीक नहीं है और मृतक की पांच लड़कियों की अभी शादी होनी बाकी है घर में मृतक ही अपने परिवार का पालन पोषण करने का एकमात्र सहारा था । 

छपरा मरहौरा मुख्य मार्ग पर मैथ बलिया फोर लाइन के पास अक्सर दुर्घटना होती रहती है आम लोगों का आरोप था कि बालू खनन बंद होने के बावजूद भी बालू लदी गाड़ियां अक्सर चलती है और पुलिस के द्वारा वसूली के लिए पीछा किया जाता है जिसके कारण गाड़ी ड्राइवर गाड़ी तीव्र गति से चला कर भागना चाहते हैं जिसके कारण आए दिन दुर्घटना होता रहता है। 

घटना के बाद ग्राम वासियों ने छपरा मरहौरा मुख्य मार्ग को  अवरुद्ध कर दिए और प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। वही सदर CO और मुफस्सिल थाना अध्यक्ष के समझाने और मुआवजा देने की  आश्वासन पर काफी देर बाद ग्रामीणों ने करीब दोपहर 1:00 बजे सड़क को खाली किया । जिसके बाद ही आवागमन पुनः शुरू हो सका ।