Thu. Sep 16th, 2021

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस तृषा कर मधु का बंद कमरे वाला गंदा वीडियो हो गया लिक, तेजी से हो रहा है वायरल.

Share this News

भोजपुरी की फेमस एक्ट्रेस तृषा कर मधु का बंद कमरे वाला गंदा वीडियो हो गया लिक, तेजी से हो रहा है वायरल.

B.B.J-DESK

बिहार में भोजपुरी की बढ़ती लोकप्रियता पर एक बार फिर से ग्रहण लगता दिख रहा है। भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर जिस तरह की चर्चाएं होती रही है वह भी एक चिंता का विषय रहा है। आखिर क्यों इतने प्रयास के बावजूद भी भोजपुरी का वजूद सिर्फ बिहार के आसपास के राज्यों में ही सिमट के रह गया है। भोजपुरी में अश्लीलता को लेकर कई बार चर्चाएं भी हुई इस पर लंबे चौड़े बहुत भी हुए और डिबेट का भी आयोजन किया गया। इन सारी तमाम प्रयासों के बीच भोजपुरी की उभरती गायिका और एक्ट्रेस तृषा कर मधु की अश्लील वीडियो में भोजपुरी जगत में एक बार फिर चर्चाओं को बल दे दिया है।

कुछ लोग इसे शरारती तत्वों की करतूत बोल रहे हैं तो कुछ इसे सस्ती लोकप्रियता का हवाला दे रहे हैं। कारण चाहे जो भी हो लेकिन इतना तो तय है कि जिस तरह से भोजपुरी में लोकप्रियता के लिए अश्लीलता परोसी जा रही है वह भविष्य के लिए और बिहार के लिए शर्मसार कर देने वाली घटना है। आपको बताते चलें कि भोजपुरी फिल्म की उभरती एक्ट्रेस त्रिशा मधु की गंदा वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बना है। वीडियो में एक्ट्रेस मधु अपने एक साथी मित्र के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देखी जा सकती हैं जो कि सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि वायरल वीडियो की सत्यता की पुष्टि बदलता बिहार झारखंड न्यूज नहीं करता।

फेसबुक पर दी अपनी सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद त्रिशा मधु ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट लिखी है। उन्होंने फेसबुक पर शेयर की गई अपनी पोस्ट में लिखा हैद खुदा सब देखता है, मुझे गाली देनेके लिए मेरी प्राइवेट वीडियो वायरल कर दिए, आपकी बहन के साथ कोई शादी कर ले और फिर अगले दिन सुहागरात का वीडियो वायरल कर दे तो बढ़िया लगेगा ना? बिहार में इतने घटिया और गंदे लोग भी रहते हैं, ये नहीं जानती थी। त्रिशा ने भी लाइव आकर भी अपनी बात रखी है। रोते हुए उन्होंने कहा कि मैं क्या करूं कुछ समझ नहीं आता।

भोजपुरी इंडस्ट्री कोई दूध का धूला नहीं

एक्ट्रेस त्रिशाकर मधु ने भोजपुरी इंडस्ट्री (Bhojpuri Cinema) पर सवाल उठाते हुए कई पोस्ट लिखी है. उन्होंने लिखा, ‘भोजपुरी इंडस्ट्री में कोई दूध का धुला नहीं है, मेरा मुंह मत खुलवाए लोग. आप लोग की तरह कभी इनके साथ तो कभी उनके साथ होटल में नहीं जाती हूं और ना जाती थी. मैनें तो प्यार किया था वो भी एक से आप लोगों की तरह नहीं की उनके साथ होटल में जाउंगी तो बड़ा काम मिलेगा तो इनके साथ मूवी मिलेगी.’

त्रिशाकर ने कबूली वीडियो बनाने की बात

तीसरी पोस्ट में त्रिशाकर मधु ने वीडियो की बात को कबूल लिया. उन्होंने इसमें लिखा, ‘आप लोग बोल रहे हैं कि खुद वीडियो बनाया है. हां हम दोनों ने वीडियो बनाया था, पर मुझे ये नहीं मालूम था कि कल को मेरा साथ धोखा होने वाला है. कोई किसी को गरियाने के लिए इतना नीचे तक गिर जाएगा, ये नहीं पता था.’

बता दें कि त्रिशाकर मधु भोजपुरी के कई बड़े स्टार्स के साथ काम कर चुकी है। अरविंद अकेला कल्लू और राकेश मिश्रा जैसे स्टार्स के साथ काम कर चुकी हैं। इसके अलावा भी एक्ट्रेस के कई गाने हैं, जो काफी बोल्ड हैं।