Wed. Jun 19th, 2024

तीन कट्टा व तीन कारतूस के साथ 6 अपराधी गिरफ्तार

Share this News

तीन कट्टा व तीन कारतूस के साथ 6 अपराधी की गिरफ्तार

रिपोर्ट- नवनीत मिश्रा

लूट की दो अलग अलग घटनाओं को अंजाम दिए जाने के मामले में बनियापुर पुलिस ने छह अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है। ये अपराधी एक बार फिर अपराध की योजना बना रहे थे। जिसकी गुप्त सूचना पुलिस को मिली थी। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए बनियापुर थानाध्यक्ष ओमप्रकाश चौहान ने एक टीम गठित कर थानाक्षेत्र के नगडीहा बगीचे में सभी अपराधियों को घेर लिया। पुलिस को देख अपराधी भागने का प्रयास किये।

लेकिन चारों तरफ से पुलिस बल की मौजूदगी के कारण उनकी एक न चली। पुलिस ने आपराधियों के पास से 3 देशी कट्टा, 3 कारतूस, 7 मोबाइल फोन, लूटा गया दो मोबाइल तथा लूटा गया 3 मोटरसाइकिल भी बरामद किया है। थानाध्यक्ष ने बताया कि बीते 10 जनवरी को आवास सहायक से अपराधियों ने बाइक, मोबाइल और नकदी छीन ली थी। मामले की प्राथमिकी पीड़ित आवास सहायक ने बनियापुर थाने में दर्ज कराया था।

पुलिस मामले की अनुसंधान में जूटी थी। इधर, दाउदपुर थाने में भी अपराधियों ने बीते 12 जनवरी को लूट की घटना को अंजाम दिया था।दोनों ही मामलों का उद्भेदन किया गया है। पुलिस के अनुसार अपराधियों ने दोनों ही मामले में अपनी संलिप्ता स्वीकार की है। गिरफ्तार अपराधियों में चार पर पूर्व से भी जलालपुर थाने में कई मामले दर्ज हैं। जिनकी तलाश जलालपुर पुलिस को थी। थानाध्यक्ष ने बताया कि गिरफ्तार अपराधी भटकेशरी के सन्दीप कुमार, नन्दू राय, सुदीश शर्मा, सोनू कुमार, हंसराजपुर का मुन्ना कुमार तथा नगडीहा का सत्या कुमार है।

Latest News