Fri. Jan 27th, 2023

सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा की बिहार सुधर नहीं रहा है यूपी चुनावों में प्रचार – चिराग़ 

Share this News

सीएम नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा की बिहार सुधर नहीं रहा है यूपी चुनावों में प्रचार – चिराग़

BBJ-NEWS

जहरीली शराब पीने से हुई मौत के मामले में अब राजनीतिक व्यक्तियों का मृतको के परिजनों से मिलने का सिलसिला शुरू हो गया है। इसी कड़ी में लोजपा नेता चिराग पासवान अमनौर के हर नारायण स्थित डीह गांव पहुंचे। जहरीली शराब से हुयी मौत के शिकार संपत प्रसाद और वीरेंद्र ठाकुर के परिजनों से मिल कर सांत्वना दिया। लोजपा नेता चिराग पासवान ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर निशाना साधते हुए कहा की अपना घर सुधर नही रहा है और यूपी चुनावों में प्रचार करने जा रहे है।

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधते हुए अपनी भड़ास निकाली। इसके लिए उन्होंने जिला और पुलिस प्रशासन को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा की जिला और पुलिस प्रशासन भी कम दोषी नही है। यहां के पुलिस अधीक्षक पहले दिन दो लोगो की मौत को ठंड से हुई मौत बता रहे थे। अगर उसी दिन जिला प्रशासन सक्रिय भूमिका निभाई होती तो बहुतों की जान बच सकती थी। लेकिन प्रशासन इस कांड के लीपापोती में लगा रहा और मौतों का आंकड़ा बढ़ता गया।

 

जिला प्रशासन अपनी गर्दन बचाने के लिए मृतको के परिजनों को यह समझाने में लगा रहा कि सभी मौते ठंड से हुई है न कि ज़हरीली शराब से। वहीं जिला प्रशासन के द्वारा मृतकों के परिजनों को लालच भी दिया जा रहा था कि आप लोग कह दे कि मौत ठंड लगने से हुई है। कई परिजनों ने भी यह बात बताई है वही चिराग पासवान ने कहा की शराबबंदी का ढोंग कर रहे हैं और खुलेआम शराब पी रही है और जहरीली शराब पीने से लोगों की जान जा रही है अब इनके परिवारों का क्या होगा यह सभी

दैनिक मजदूरी का काम करने वाले व्यक्ति हैं और इनके पास सर छुपाने के लिए कोई ठिकाना है और जो कमाने वाला था वह भी चला गया। जिला प्रशासन की घोर लापरवाही है। क्योंकि मरने वाले लोगों का पोस्टमार्टम नहीं कराया गया। ताकि सच्चाई सामने आ सके और जिसका पोस्टमार्टम कराया गया उसकी जांच की रिपोर्ट बदल दी गई हैं। यह घोर लापरवाही नहीं तो क्या है। इसमें जिला प्रशासन और जिले का एसपी और कलेक्टर पूरी तरह से जिम्मेदार है।