बम धमाके से दहला इलाका, दिन दहाड़े अभूषण दुकान में लूट

Share this News
  • चंचौरा के डिब्बी बाजार पर 6 की संख्या में अपराधियों ने लक्ष्मी ज्वेर्लस मे लुट।
  • अपराधियों ने 5 से 6 बम फोड़े व 6 राउंड फायेरिंग की ।

आनन्द वर्मा की रिपोर्ट

माझी -बरौली पथ पे अपराधियो ने दिन दहारे एक ज्वेलर्स की दुकान में लुट की घटना को अंजाम दिया।  चनचौरा बाजार पर दिन दहाड़े 6 कि संख्या आये अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताते चले कि छपरा और सिवान जिले के बॉर्डर पर इस घटना को अंजाम दे अपराधी फरार हो गए प्रत्यक्षदर्शियों की माने तो अपराधियों ने बीच चौराहे पर लगभग डेढ़ दर्जन बमों से लगातार बमबारी करते रहे और ताबड़तोड़ आभूषण की दुकान से पांच लाख की ज्वेलर्स की लूट कर ली है।दिन होने के कारण बाजार में भीड़ भी थी लेकिन अपराधियों के हौसले इतने बुलंद थे डर नाम का कोई खौफ नहीं था लोग शोर मचाते रहे लेकिन अपराधी लोगों की नहीं  सुनी।इस घटना के व्यापारियों में खौफ का माहोल कायम हो गया। व्यापारियो ने दर से अपनी-अपनी दुकाने बन्द कर रखी थी।  हर्ष फायरिंग कर इस लूट जैसी वारदात को अंजाम दे हवाई फायरिंग करते हुए पूरब दिशा की तरफ निकल गए।

सीवान जिले के चंचौरा निवासी कुमार शिव कुमार के लक्ष्मी ज्वेलर्स नाम की आभूषण की दुकान में लगभग नगद समेत पांच लाख रूपये के आभूषण कि लूट कर ली गई है।रजनीश कुमार ठाकुर ऊम्र 25 पिता रामप्रताप ठाकुर चंचौरा निवासी ने बताया कि हम अपने दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहे थे बम की आवाज सुनकर दौडे आये एक अपराधियों को पकड़ लिया तब दुसरें ने पिस्टल के वट से सर पर मार दिया तब तक पकड़या अपराधी छुडा कर फरार हो गया।

ज्वेलर्स में अपराधियो की लुट की घटना की जैसे सूचना मीली मौके पर महाराजगंज थाना, दरोंदा थाना व डी एसपी पोलस्त कुमार  मौके पर पहुच कर जाँच की लुट की घटना को। वही लोगो की मांग पे सिवान एसपी शैलेस कुमार सिन्हा घटना स्थल पे पहुच कर लुट की घटना की जानकारी ली।

घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने कहा कि चनचौरा बाजार दो जिले का सीमा है , यहां पर पुलिस चौकी बनाई जाए वही अपनी नाम ना छापने की स्थिति में एक व्यक्ति ने कहा कि आए दिन इस बाजार पर ताला टूटता है चोरी की घटना को अपराधी अंजाम देते हैं पुलिस चौकी बन जाने से इस पर अंकुश लग सकता है।मौके पर पहुचे पुलिस कप्तान सीवान शैलेश कुमार ने आसपास के दुकानदारों से गुफ्तगू किया। वहीं डीएसपी महाराजगंज पोलस्त कुमार बाजार पर लगे कई सीसीटीवी फुटेज को खंगालने में जूटे हुए दिखे।