Wed. Jun 19th, 2024

छपरा में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की खूनी झड़प के बाद हाई अलर्ट; बैन होगा इंटरनेट, फायरिंग में एक की मौत

Share this News

छपरा में BJP-RJD कार्यकर्ताओं की खूनी झड़प के बाद हाई अलर्ट; बैन होगा इंटरनेट, फायरिंग में एक की मौत

छपरा शहर के नगर थाना क्षेत्र के तेलपा मोहल्ले में मंगलवार की सुबह में पूर्व के चुनावी रंजिश को लेकर दो पक्षों में जमकर बवाल हो गया। इसके बाद वहां गोलियां चली। गोली लगने से बड़ा तेलपा निवासी नागेंद्र राय के 25 वर्षीय पुत्र चंदन राय की मौत हो गई।

वहीं, दो लोग जख्मी हालत में छपरा सदर अस्पताल लाए गए। जख्मी लोगों में बड़ा तेलपा निवासी मनोज राय एवं गुड्डू राय बताए जाते हैं। दोनों लोगों को प्राथमिक उपचार के बाद पटना रेफर कर दिया गया। इधर, चंदन राय की मौत के बाद सदर अस्पताल में उनके स्वजनों ने जमकर हंगामा शुरू कर दिया है

इस गोलीबारी की सूचना मिलते ही जिलाधिकारी अमन समीर एवं पुलिस कप्तान डॉक्टर गौरव मंगल मौके पर पहुंचकर मामले की तहकीकात में जुट गए हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मतदान के दिन सोमवार को बड़ा तेलपा के बूथ पर राजद प्रत्याशी डॉ रोहिणी आचार्य के पहुंचने पर दोनों समर्थकों के बीच विवाद हुआ था।

हालांकि, विवाद को सुलझा लिया गया था, लेकिन मंगलवार को विवाद ने पुनः उग्र रूप ले लिया और दोनों पक्ष आमने-सामने हो गए। इसके बाद जमकर हुए विवाद में गोली चलाई गई। गोली चलने से चंदन राय की मौत हो गई है। पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच पड़ताल कर रही है।चंदन राय के घर वाले एक जाति विशेष के लोग पर गोली चलाने का आरोप लगा रहे हैं। बहरहाल पुलिस इसकी जांच कर रही है। चंदन राय के दाहिने तरफ सीने में गोली लगी है जिससे उनकी मौत हुई है। घटना को लेकर पूर्व मंत्री जितेंद्र राय सदर अस्पताल में पहुंचे हुए हैं और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ले रहे हैं।

उन्होंने बताया कि पूरे घटनाक्रम की जांच विशेष रूप से कराई जा रही है। जो भी दोषी पाए जाएंगे उनके विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने एसपी से भी इस संबंध में बात की है।

Latest News