Tue. May 21st, 2024

पानी बहाने को लेकर हुए विवाद में एक की पीट-पीटकर हत्या, कई जख्मी..?

Share this News

_रितेश/सहरसा_

खबर बिहार के सहरसा जिले के सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गाँव का है। जहां नाला निर्माण को लेकर दो गुटों के बीच हुयी हिंसक झड़प में एक व्यक्ति की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी।

यह मारपीट की घटना मृतक ललन साह और श्यामल किशोर यादव के बीच हुई जो एक दूसरे के पड़ोसी हैं। वहीं मारपीट के इस मामले में दोनो पक्ष से लगभग एक दर्जन से ज्यादा लोग बुरी तरह जख्मी है। क्या महिला क्या पुरुष सबकी जमकर पिटाई की गई है। हालांकि इस मामले 9 लोगों की गिरफ्तारी होने की बात सामने आ रही है। मृतक ललन साह की भाई की माने तो वो अपने जमीन में पानी बहा रहे थे। जिसपर दूसरे पक्ष के श्यामल किशोर यादव अपने भाइयों के साथ आया पानी बहाने से मना किया, पानी बंद भी कर दिया गया। लेकिन जब पानी बंदकर दिया गया तो जबरन उसके बाद जमीन को घेरने लगा। मना करने पर लाठी डंडा लेकर आया तीनों भाई सहित घर की महिलाओं के ऊपर लाठी-डंडा और रॉड से मारपीट करने लगा।

जिसमें छोटे भाई की मौत हो गई। घटना की जानकारी देते हुए पुलिस अधीक्षक राकेश कुमार ने बताया कि सौरबाजार थाना क्षेत्र के सुहथ गांव में मंगलवार की देर शाम नाला निर्माण को लेकर ललन साह (55) और श्यामल किशोर यादव के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर लाठी-डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में ललन साह समेत 13 लोग घायल हो गये। अस्पताल ले जाने के क्रम में ललन साह की मृत्यु हो गई बाँकी घायलों का इलाज अस्पताल में चल रहा है। इस घटना में पुलिस ने त्वरित कार्यवाही करते हुए 9 लोगों को गिरफ्तार किया है।