Wed. May 22nd, 2024

‘डोर टू डोर’ अभियान के तहत लोकसभा की तैयारी में आप

Share this News
No

नई दिल्ली, 6 जनवरी (हि.स.)। आम आदमी पार्टी (आप) आगामी लोकसभा चुनाव को देखते हुए ‘डोर टू डोर’ जनसंपर्क कर रही है। आप पार्टी की पूर्वी दिल्ली लोकसभा प्रभारी आतिशी ने ट्वीट कर बताया कि उन्होंने पार्षद कुलदीप कुमार के साथ रविवार को कोण्डली विधानसभा क्षेत्र के कल्याणपुरी इलाके में जनसंपर्क किया।
आतिशी ने जनसंपर्क के जरिए लोगों को आप सरकार की उपलब्धियां गिनाई और कहा कि आप सरकार द्वारा दिल्ली में हुए विकास कार्यों के कारण दुनिया भर में तारीफ हो रही है। उन्होंने भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सातों सांसदों पर दिल्ली से गायब रहने का आरोप लगाया। आतिशी ने दावा किया कि आगामी लोकसभा चुनाव में दिल्ली की जनता सातों सीटो पर आप के उम्मीदवारों को चुनने जा रही है।
‘डोर टू डोर’ अभियान के तहत उत्तरी पश्चिमी लोकसभा दिल्ली के प्रभारी गुगन सिंह ने नरेला विधानसभा के क़ुरान-ए-मस्जिद के मौलानाओं के साथ बैठक कर आप पार्टी के समर्थन में वोट देने की बात की। इसके अलावा आप के दक्षिणी दिल्ली के लोकसभा प्रभारी राघव चड्ढा ने छतरपुर के आयानगर में जनसंवाद कर लोगों को आप द्वारा किए गए विकास कार्यो से अवगत कराया। चड्ढा के मुताबिक स्थनीय लोग आप सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यों से काफी खुश हैं और आगामी लोकसभा चुनाव में आप के समर्थन में मतदान करेंगे।