Tue. May 21st, 2024

मिशन लोकसभा चुनाव, कांग्रेस को हम मनमानी नहीं करने देंगे: विजयवर्गीय

Share this News
No

इंदौर, 09 जनवरी (हि.स.)। भाजपा ने लोकसभा चुनाव की तैयारियां करनी शुरू कर दी है। विधानसभा चुनाव में मिली हार के बाद एक बार फिर कार्यकर्ताओं में जोश पैदा करने के लिए ग्राम तराना स्थित (इंदौर उज्जैन मार्ग) पर लोकसभा चुनाव की तैयारियों को लेकर बैठक आयोजित हुई।
इस बैठक में मुख्य रूप से भाजपा राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा, पूर्व विधायक डॉ. राजेश सोनकर उपस्थित थे।
बैठक में भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अपने चुनाव शस्त्रों में धार लगाने का पुनः समय आ गया है। इंदौर में जब से हमने राजनैतिक क्षेत्र में कार्य करना प्रारंभ किया था, तब हम तात्कालिक भाजपा नेताओं स्व. प्रकाश सोनकरजी के साथ संगठन का कार्य विपक्ष में रहकर करते थे और कांग्रेस के शासनकाल में हमने अपना शासन चलाया है। बीच में लगातार 15 वर्षो तक हम सत्ता में रहे है इस अवधि के दौरान हमारा कार्य व व्यवहार सकारात्मक व विन्रम रहा है। इसका मतलब यह नहीं कि कांग्रेस को हम मनमानी करने देंगे, चाहे सरकार किसी की भी हो, हमें अधिकारियों से काम कराना आता है। हम सब कार्यकर्ताओं को अब पूरी ताकत से भीड़कर भारतीय जनता पार्टी को लोकसभा चुनाव में पुनः नवी बार विजयी बनाना है एवं नरेन्द्र मोदी को पुनः प्रधानमंत्री बनाना है।
संभागीय संगठन मंत्री जयपालसिंह चावड़ा ने कहा कि विधानसभा चुनाव में हमने कांग्रेस से ज्यादा वोट प्रतिशत हासिल किया है किन्तु संख्याबल में हम कम थे इस कारण हमारी सरकार नहीं बन पायी, किन्तु लोकसभा के चुनाव में हम पूरी ताकत से भारतीय जनता पार्टी को पुनः भारी बहुमत से विजयी बनायेंगे।
पूर्व विधायक डॉ. राजेश सोनकर ने कहा कि शेर जब कुछ कदम पीछे जाता है तो वह लंबी छलांग लगाता है। मात्र 2945 वोटों की पराजय से हमें अपना मनोबल नहीं गिराना है। सन् 2014 का लोकसभा चुनाव में सुमित्रा महाजन को सांवेर विधानसभा क्षेत्र से हमने 40216 मतों से विजय दिलायी थी राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय व संभागीय संगठन मंत्री को हम सब कार्यकर्ता विश्वास दिलाते है कि सांवेर विधानसभा क्षेत्र से जीत का इतिहास पुनः दोहरायेंगे।
बैठक में मुख्य रूप से इंदौर जिला ग्रामीण के प्रभारी डॉ. तेजबहादूरसिंहजी, विधानसभा सह प्रभारीद्वय रंजनसिंह चौहान, सुभाष चौधरी दर्जीकराड़िया, जिला उपाध्यक्ष मुकेश चौहान, जिला महामंत्रीद्वय सुखलाल मंसारे, चिन्टू वर्मा, मंत्री पप्पू शर्मा, मंडल अध्यक्ष सुरेशसिंह धनखेड़ी, अंतर दयाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित थे।