Mon. Jul 15th, 2024

बनियापुर में बीडीसी की बैठक में कई मुदो पर हुई चर्चा

Share this News

बनियापुर में बीडीसी की बैठक में कई मुदो पर हुई चर्चा

BBJ-DESK

बनियापुर के श्रीकृष्ण मेमोरियल सभागार में बीडीसी की बैठक नोक झोंक के साथ हुई सम्पन्न। अध्यक्षता प्रखण्ड प्रमुख मंजूषा ओझा ने की। सर्वप्रथम रासनकार्ड की बननवाने को लेकर हो रही समस्या को सदस्यों ने रखी। सदस्यों की मांग पर अग्रेतर कार्रवाई का अश्वासन बीडीओ कर्पूरी ठाकुर ने दिया।

कराह पंचायत के मुखिया अरुण कुमार दास ने पूर्व में प्रखण्ड मुख्यालय में पूर्व मुख्यमंत्री व जननायक कर्पूरी ठाकुर की प्रतिमा अनावरण का प्रस्ताव रखा था वही याद दिलाते हुए उन्होंने कहा की केंद्र सरकार ने भारत रत्न देकर बिहार की लोगों की मान समान बढ़ा दिया हैं वही उन्होंने ने कहा की कराह पंचायत में मुखिया के अध्यक्षता में जन वितरण प्रणाली अनुमोदन पर राशन वितरण किया जाए।

और वीरेंद्र दास केस संख्या 242/23 को उठाने पर आरोपी के द्वारा प्रयास कराया जा रहा हैं जिस पर ध्यान केंद्रित करना होगा अधिकारी महोदय को। वही कराह पंचायत के वार्ड संख्या 2 में स्कूल और 3 में आगंनबारी बनाए जाने को बात कही गई। बनियापुर हॉस्पिटल रोड व बनियापुर हरपुर रोड को लेकर सदन में आवाज उठाया गया तो वही पीएचडी के तहत वार्ड संख्या 2,7,13 में अभी तक नल जल ना होने का मुद्दा उठा। बीडीओ ने मुखिया द्वारा स्वत्रन्त्र रूप से इस समस्या से उबरने के लिए निर्णय लेने की बात कही। बीडीसी सदस्य नीतीश कुमार ने राशन किरासन के मुद्दे को प्रमुखता से रखा।

बैठक में प्रखण्ड पदाधिकारीओ के अनुपस्थिति पर निंदा प्रस्ताव लाया गया। बैठक में बीडीओ कर्पूरी ठाकुर, बनियापुर थाना अध्यक्ष आशुतोष कुमार, बनियापुर रेफरल अस्पताल प्रभारी डॉ एम एम जाफ़री, सहजीतपुर पुर थाना अध्यक्ष जीत मोहन कुमार, उप प्रमुख दिवाकर तिवारी सहित सभी बीडीसी सदस्य तथा मुखिया उपस्थित थे।