मुजफ्फरपुर के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में बॉयलर फटा , आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर

Share this News

मुजफ्फरपुर के बेला इंडस्ट्रियल एरिया में बॉयलर फटा ,आधा दर्जन से अधिक लोगों के मारे जाने की खबर

BBJ-NEWS

MUZAFFARPUR : बड़ी खबर मुजफ्फरपुर से सामने आयी है। जहां रविवार सुबह सुबह एक बॉयलर ब्लास्ट की घटना सामने आई है। बताया जा रहा है कि इस ब्लास्ट में 10 से अधिक लोग मारे गए हैं। जिसके बाद यहां हड़कंप मच गया है। वहीं हादसे के बाद राहत बचाव कार्य तेज कर दिया है। मौके पर खुद एसएसपी भी पहुंच कर स्थिति को नियंत्रित करने की कोशिश में जुटे हैं।

घटना मुजफ्फरपुर के बेला थाना क्षेत्र स्थित बेला इंडस्ट्रियल एरिया का है जहां ले सुबह 10:00 बजे के आसपास कुरकुरे फैक्ट्री का बॉयलर फटने की सूचना है आशंका जताई जा रही है कि लगभग एक दर्जन के आसपास मजदूर हताहत हुए हैं फिलहाल जो तस्वीर सामने निकल कर आ रही है वह आपके सामने हैं अभी मुजफ्फरपुर के एसएसपी घटनास्थल पर पहुंच चुके हैं और उन्होंने कमान अपने हाथों में ले लिया है। बेला थाना और मिठनपुरा थाना की पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई है।

धमाका इतना जोरदार था की इसकी वजह से आसपास की धरती भी हिल गई। जिससे यहां के लोगों को भूकंप आने का अहसास हुआ। कुछ लोग तो अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए। हालांकि बाद में पता चला कि बायलर फटने की वजह से धरती हिली है। इस घटना में कई लोगों के जख्मी होने की सूचना है। हालांकि अभी कहीं से भी इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। घटना के वक्त फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम कर रहे थे, इसकी जानकारी भी अभी तक नहीं मिल सकी है। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंच गई है। राहत व बचाव का काम तेज कर दिया गया है।

धमाका इतना जोरदार था की इसकी वजह से आसपास की धरती भी हिल गई। जिससे यहां के लोगों को भूकंप आने का अहसास हुआ। कुछ लोग तो अपने-अपने घरों से बाहर निकल गए। हालांकि बाद में पता चला कि बायलर फटने की वजह से धरती हिली है। इस घटना में कई लोगों के जख्मी होने की सूचना है। हालांकि अभी कहीं से भी इसकी पुष्टि नहीं हो पा रही है। घटना के वक्त फैक्ट्री के अंदर कितने लोग काम कर रहे थे, इसकी जानकारी भी अभी तक नहीं मिल सकी है। घटना की सूचना मिलने के बाद फायर ब्रिगेड की टीम वहां पहुंच गई है। राहत व बचाव का काम तेज कर दिया गया है। और लोगों की चीखने चिल्लाने की आवाज आ रही है फिलहाल रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है खबर लिखे जाने तक लोगों के मरने की आधिकारिक सूचना भी नहीं आई है थोड़ी देर में आधिकारिक सूचना आने पर कितने लोग हैं इसकी पुष्टि की जाएगी ।