दो वाहनों की टक्कर में तीन लोग जिंदा जले

Share this News

नई दिल्ली, 23 जनवरी (हि.स.)। पूर्वी दिल्ली के आनंद विहार इलाके में बुधवार शाम दो वाहनों के बीच हुई जबरदस्त टक्कर के बाद भीषण आग लग गई। इस दौरान दोनों वाहनों में सवार तीन लोगों की आग की चपेट में आनाक मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए।

हालांकि मामले की सूचना मिलते ही मौके पर दमकल की गाड़ियां पहुंची लेकिन तब तक दोनों वाहन जल चुके थे। मृतकों की पहचान मुस्तफाबाद निवासी शमशाद (28), कृष्णा नगर निवासी गर्व सहगल (30) व अब्दुल (28)निवासी मुस्ताफाबाद के तौर पर हुई। इनमें शमशाद और अब्दुल व घायल इमरान (28), ओमनी वैन में सवार थे जबकि गर्व सहगल व घायल आकाश जैन(21) ईको स्पोर्ट्स कार में सवार थे।

इस हादसे में इमरान व आकाश जैन गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। आग की चपेट में आए दोनों वाहनों को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। मौके पर जांच के दौरान पुलिस ने पाया कि हादसे के समय एक कार दिलशाद गार्डन की ओर जा रही थी, जबकि दूसरी विपरीत दिशा में एनएच 24 की तरफ। टक्कर मारने वाली इको स्पोर्टस कार डिवाइडर को पार करते हुए दूसरी ओर से आ रही ओमनी वैन से टकरा गई थी।

मामले की जानकारी देते हुए डीसीपी मेघना यादव ने बताया यह हादसा बुधवार शाम सवा छह बजे के बीच आनंद विहार फ्लाई ओवर के पास हुआ है। तेज रफ्तार इको स्पोर्ट्स कार ने विपरीत दिशा से आकर मारुति ओमनी वैन को जोरदार टक्कर मार दी। ओमनी वैन में तीन और इको स्पोर्ट्स कार में दो लोग सवार थे। हादसा इतना जबर्दस्त था कि एकदम से दोनों वाहन में आग लग गई। इस हादसे में तीन युवकों की मौत हो गई जबकि दो को पास के अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। घायलों की पहचान ओल्ड मुस्तफाबाद निवासी अब्दुल व सरिता विहार निवासी आकाश जैन (21) के तौर पर हुई है। इनमें इमरान ओमनी वैन तो वहीं अक्षय जैन इको स्पोटर्स कार में सवार थे।