Wed. Apr 17th, 2024

बिहार से बंगाल जा रही बस का एक्सीडेंट, 50 यात्री घायल, 4 की स्थिति गंभीर

Share this News

बिहार से बंगाल जा रही बस का एक्सीडेंट, 50 यात्री घायल, 4 की स्थिति गंभीर

B.B.J-DESK

कुछ घायलों ने बताया कि बस बिहार के छपरा से कोलकाता जा रही थी. बस में सवार लगभग सभी यात्री मजदूर हैं, जो कोलकाता मजदूरी के लिए जा रहे थे.

इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां एक यात्री बस भीषण सड़क हादसे का शिकार हो गई. इसमें 40 से 50 यात्री घायल हो गए. इनमें से चार की हालत गंभीर बताई जा रही है. मिली जानकारी के अनुसार, बस बिहार से बंगाल जा रही थी. बताया जा रहा है कि राजगंज थाना क्षेत्र में जीटी रोड पर पहले से एक ट्रक खड़ा था. इस दौरान बिहार से बंगाल जा रही एक यात्री बस अनियंत्रित हो गई और बस पीछे से खड़े ट्रक में जा घुसी. भीषण हादसे में बस बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. बस में तकरीबन 40 से 50 लोग सवार बताए जा रहे हैं, इनमें से सभी हादसे में घायल हो गए. बस में सवार यात्रियों ने बताया कि बस में निर्धारित क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे.

लोगों का कहना था कि ड्राइवर को जीटी रोड पर झपकी आ गई. इससे बस से उसका नियंत्रण छूट गया और वह अनियंत्रित होकर जीटी रोड पर ही खड़े ट्रक में पीछे से जा घुसी. हादसे में बस में सवार लगभग सभी लोग घायल हो गई. घायलों की संख्या 40 से 50 के बीच होगी. कुछ घायलों ने बताया कि बस बिहार के छपरा से कोलकाता जा रही थी. बस में सवार लगभग सभी यात्री मजदूर हैं, जो कोलकाता मजदूरी के लिए जा रहे थे.