लियो क्लब के रक्तदान से प्रेरित होकर बेंगलुरु से आई शिखा प्रिया ने दूसरी बार किया रक्तदान

Share this News

छपरा : रक्तदान में एक अलग पहचान हासिल करने वाली अन्तराष्ट्रीय स्वयंसेवी संस्था लायंस इंटरनेशनल की स्थानीय युवा इकाई लियो क्लब छपरा सारण के बैनर तले शिखा प्रिया ने रक्तदान किया ।

रक्तदान करने के बाद शिखा प्रिया ने कहा कि अपने लिए तो सब लोग जीते हैं जो दूसरे के लिए जीता है वही असल इंसान होता है मैने भी जरूरतमंद को रक्तदान करने की ठानी । यह सुनहरा मौका मिला एवं इस नेक कार्य के बाद ऐसा महसूस हो रहा है कि दूसरो के दिल में जिंदा रहने का रक्तदान सबसे बेहतर तरीका है। लियो क्लब छपरा सारण के सचिव आलोक गुप्ता ने बताया कि नियमित रूप से रक्तदान शरीर की कोशिकाओं को प्रोत्साहित करता है जिससे शरीर की फिटनेस सुधरती है और ब्लडप्रेशर को नियंत्रित रखने में मदद मिलती है साथ ही रक्तदान के जरिए एक अच्छा काम करने की सोच संतुष्टि भी देता है। इसलिए आप सभी स्वस्थ युवाओं से अपील करता हूँ कि आप सभी स्वस्थ युवा आगे आए रक्तदान करें, जरूरतमंदों की जिंदगी का हिस्सा बनें, अच्छा लगता है ।

मौके पर लियो क्लब छपरा सारण के अध्यक्ष अमरनाथ, सचिव आलोक गुप्ता, चंदन कुमार, प्रकाश, पिन्टू गुप्ता,सूरज, हर्ष,नारायण कुमार पाण्डेय, धर्मजीत रंजन, बलड बैंक के धर्मवीर जी आदि मौजुद थें ।

उक्त जानकारी लियो क्लब के सचिव आलोक गुप्ता ने दी ।