Fri. Apr 26th, 2024

डिप्टी मेयर उम्मीदवार रागिनी कुमारी को मिला शहर के सम्मानित लोगों का साथ

Share this News

डिप्टी मेयर उम्मीदवार रागिनी कुमारी को मिला शहर के सम्मानित लोगों का साथ

सारण, अर्जुन सिंह । प्रसिद्ध समाजिक कार्यकर्त्ता और विभिन्न समाजीक कार्यक्रम बढ़चढ़कर हिस्सा लेने वाले समाजसेवी धर्मनाथ ‘पिन्टू” की धर्मपत्नी रागिनी कुमारी ने नगर निगम चुनाव में डिप्टी मेयर पद पर अपनी मजबूत दावेदारी ठोक दी है और उन्हें अब समाज के विभिन्न तबकों का समर्थन भी प्राप्त हो रहा है। इनके समर्थन में समाज से जुड़े कई प्रसिद्ध चिकित्सक, समाजिक कार्यकर्त्ता एवं शिक्षाविद और राजनीतिक हस्तिया जनसंपर्क में हिस्सा ले रहे है । जिसमें यह निर्णय हुआ कि आगामी चुनाव में रागिनी कुमारी को डिप्टी मेयर प्रत्याशी के रूप में पुरी तरह समर्थन देकर जीत सुनिश्चित करना है। पत्रकार अभिषेक आंनद ने रागिनी कुमारी को एक बेहतर उम्मीदवार बताते हुए कहा कि वह शिक्षित, कर्मठ एवं संघर्षशील महिला है और शहर के डिप्टी मेयर के रूप में इनसे अच्छा विकल्प जनता के लिए कोई नजर नहीं आ रहा है।

वहीं शिक्षाविद मनोज वर्मा संकल्प ने भी रागिनी कुमारी के सामजिक संघर्षों की तारीफ़ करते हुए शहर की जनता से अपील की है कि वह तन-मन और धन से इनका सहयोग कर शहर के उज्ज्वल भविष्य के लिए अपना मतदान करें । जबकि अरुण गुप्ता ने कहा कि मुझे विश्वास है कि रागिनी ही डिप्टी मेयर के लिए सबसे उपयुक्त उम्मीदवार हैं रागिनी सच्चाई के लिये बेबाकी से लड़ने वाली मजबूत महिला है। मुझे आशा है कि जब वह डिप्टी मेयर बनेंगी तो शहर के लोगों का हक़ ल़डकर दिलाएंगी। वहीं प्रो० पी०सी० गुप्ता ने रागिनी कुमारी के उम्मीदवारी को अपना समर्थन देते हुए उनकी जीत के लिए हर संभव प्रयास का वादा किया।

इसके अतिरिक्त शहर के विभिन वार्डों से आए कई गणमान्य लोगों ने भी उपस्थित होकर रागिनी को आगे बढ़ने का हौंसला दिया , इस मौके पर ब्रजेश सिंह , प्रमोद चौधरी ,राजेश नाथ प्रसाद , चंदन सिंह, अधिवक्ता अभिषेक रंजन ,छठी लाल जयसवाल , राकेश सिंह, अशोक श्रीवास्तव, हामिद अनवर, आदि लोग मौजूद रहें ।