प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के मन की बात सम्पूर्ण मोरवा विधानसभा क्षेत्र मे भी लोगों ने सुनी

Share this News

दिपक कुमार की रिपोर्ट

समस्तीपुर

माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात का यह 65 वां संस्करण था बही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ का लॉकडाउन के दरमियान आज तीसरा बार सुना गया है! इस कार्यक्रम में पीएम मोदी ने कोरोना वायरस, कोरोना योद्धाओं, खेतो में टिड्डियों के हमले सहित और कई मुद्दो पर देश को संबोधित किया। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना पर बिल्कुल भी कोताही नहीं बरतनी चाहिए,ऐसे में हमें और ज्यादा सतर्क रहने की आवश्यकता है।
जिससे भारत मजबूती से लड़ रहा है। पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना को लेकर हमारे देश में हो रहे वैक्सीन कार्य पूरे विश्व की नजर है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इस चर्चा में डॉक्टर्स,नर्सिंग स्टाफ, सफाई कर्मी, पुलिसकर्मी, मीडियाकर्मी इन सब की चर्चा की। मन की बात में लोगों से की अपील इस कार्यक्रम में उन्होंने समस्त देशवासियों से लॉकडाउन के दौरान गरीब,प्रवासी मजदूरों की सहायता करने की अपील भी की !सोमवार से लॉकडाउन 5 वां चरण शुरू आज यानी 31 मई लॉकडाउन 4.0 समाप्त हो रहा है.वहीं सरकार ने लॉकडाउन को अनलॉक में बदलकर धार्मिक स्थल, होटल आदि को खोलने की अनुमति भी दे दी है।

 

और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के इस मन की बात मे सामिल हुए लोग मो. इशरफील , मो मुश्ताक, रंजन कुमार, रमन रंगीला, मुकेश कुमार शर्मा, प्रवीण शर्मा, शिवपूजन कुमार, पंकज कुमार, मनीष कुमार चौधरी, कुंदन कुमार चौधरी, आजाद ठाकुर युवा मोर्चा महामंत्री ताजपुर, नंदन चौधरी, गौतम झा, सचिन कुमार एवं अभिषेक कुमार विधानसभा सह संयोजक, सोंगर शक्ति केंद्र संयोजक नीरज कुमार निराला, चकपहर शक्ति केंद्र संयोजक विकाश कुमार शर्मा, अमर कुमार मोरवा विधानसभा संयोजक,आईटी और सोशल मीडिया विभाग, और दीपक कुमार शर्मा जिला कार्यसमिति सदस्य, आईटी सेल एवं सोशल मीडिया विभाग (भाजपा समस्तीपुर) आदि सब लोगों ने भाग लेकर इस कार्यक्रम प्रधानमंत्री के मन की बात को सफल बनाया!