रविन्द्र प्रसाद सिंह के लंबे राजनीतिक और सांगठनिक अनुभव से पार्टी को मजबूती मिलेगी – आनन्द शंकर

Share this News

नवनीत मिश्रा की रिपोर्ट

बनियापुर भाजपा के वरिष्ठ नेता श्री आनन्द शंकर ने श्री रविन्द्र प्रसाद सिंह को बनियापुर विधानसभा का प्रभारी नियुक्त करने पर उनको बधाई देते हुए कहा कि उनके लंबे सांगठनिक अनुभव से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी।
श्री आनन्द शंकर ने प्रदेश नेतृत्व को धन्यवाद देते हुए कहा कि रविन्द्र बाबू जैसे अनुभवी और संगठन के मर्मज्ञ को बनियापुर का प्रभारी नियुक्त किया जाना पार्टी और संगठन के लिए हितकर साबित होगा। आनन्द शंकर ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी बिहार प्रदेश द्वारा संगठन के दृष्टिकोण से आगामी विधानसभा चुनाव तक पार्टी के समस्त कार्यों को संपादित करनें के लिए विशेष कर भाजपा के सप्तऋषि को बूथ स्तर पर गठित करने तथा प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी के कार्यों को जनमानस तक पहुंचाने के लिए भाजपा के पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष तथा मुजफ्फरपुर के पूर्व जिलाध्यक्ष और वर्तमान में प्रदेश अनुशासन समिति के वरिष्ठ सदस्य श्री रविन्द्र प्रसाद सिंह को 115 बनियापुर विधानसभा का प्रभारी नियुक्त किया गया है।

राष्ट्रभक्ति और देशप्रेम के महानायक महाराणा प्रताप:- चंदेल

बनियापुर भाजपा उत्तरी मंडल के अध्यक्ष श्री विश्वजीत ओझा ने श्री सिंह को संगठन के दृष्टिकोण से विधानसभा का प्रभारी बनाने पर खुशी जाहिर करते हुए अपनी शुभकामनाएँ दी एवं कहा कि श्री सिंह के लंबे राजनीतिक अनुभव का लाभ और मार्गदर्शन हम सभी कार्यकर्ताओं को मिलेगा और उससे पार्टी भी मज़बूत होगी।

बधाई देने वालों में भाजपा के सभी पदाधिकारियों के साथ सारण जिला भाजपा के वरिष्ठतम नेता प्रो. विनायक ओझा, मुखिया श्री मंगल भूषण सिंह, श्री हरिवंश दुबे, श्री भरत राम, श्री मूलमूल साह, श्री उमाशंकर ठाकुर श्री पंकज पांडेय आदि ने अपनी शुभकामनाएँ दी।