Wed. Jun 19th, 2024

पटना स्टेशन पर जिस एक्ट्रेस का पॉर्न चला, उसने अपनी फोटो डालकर बिहार पर क्या ट्वीट किया?

Share this News

रेलवे स्टेशनों पर बड़ी-बड़ी स्क्रीन लगी रहती हैं. काम होता है कि लोगों को ये बताना, कौनसी ट्रेन, कितने बजे आएगी या फिर किसी एडवरटाइजमेंट के लिए. डिस्प्ले में ट्रेन के आने-जाने का टाइम लिखा होता है ताकि यात्री भटक ना जाए. एक दिन पहले इसका अलग ही इस्तेमाल देखने को मिला. स्टेशन पर लगी स्क्रीन पर फिल्म चल गई. पॉर्न फिल्म. कुछ सेकेंड के लिए नहीं बल्कि पूरे 3 मिनट के लिए. खबर बिहार से आई. यहां पटना जंक्शन पर ये अजीबोगरीब घटना हुई. हमने खबर कवर की थी। हंगामा मचा, लोगों ने वीडियो शेयर किए. रेलवे ने कहा कि एजेंट के खिलाफ कार्रवाई की गई है. रेलवे सेवा ने बताया कि संबंधित एजेंसी के खिलाफ 2 FIR दर्ज की गई हैं. साथ ही एजेंसी को टर्मिनेट कर ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है.’ देखिए रेलवे सेवा का ट्वीट…

पटना जंक्शन पर हुई घटना को संज्ञान में लेते हुए पूर्व मध्य रेलवे द्वारा त्वरित कार्रवाई करते हुए संबंधित एजेंसी के खिलाफ 2 FIR दर्ज की गई हैं। साथ ही एजेंसी को टर्मिनेट कर ब्लैक लिस्ट कर दिया गया है।

लोगों ने मामले पर अलग-अलग कमेंट्स किए. अब इस मामले पर खुद उस पॉर्न स्टार ने कमेंट किया है जिसका पॉर्न वीडियो स्क्रीन पर चला था. नाम है केंड्रा लस्ट. मंगलवार को केंड्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी एक फोटो शेयर की और साथ में लिखा इंडिया.’ इसके अलावा ट्वीट में बिहार रेलवे स्टेशन हैशटैग भी लगाया.

Latest News