Mon. Jun 21st, 2021

शहाबुद्दीन के पुत्र ओसामा से मिलने प्रतापपुर पहुंचे पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव

Share this News

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे और पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव सीवान के पूर्व सांसद शहाबुद्दीन के परिवार से मिलने गुरुवार की सुबह प्रतापपुर (सिवान) पहुंचे। तेजप्रताप ने शहाबुद्दीन के बेटे ओसामा से मुलाकात की और उन्हें सांत्वना दिया। तेजप्रताप के साथ में मढ़ौरा विधायक जितेंद्र कुमार राय, परसा विधायक छोटेलाल राय भी मौजूद रहे।

शहाबुद्दीन के निधन के बाद आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के प्रति शहाबुद्दीन के समर्थकों में काफी नाराजगी थी। तीन दिन पहले सिवान में कई जहगों पर तेजस्वी यादव और लालू यादव के पुतले जलाए गए। शहाबुद्दीन के शुभचिंतकों का कहना था कि दिल्ली अस्पताल में भर्ती शहाबुद्दीन के इलाज दौरान लालू परिवार का कोई सदस्‍य मिलने तक नहीं आया, जबकि कई लोग तब दिल्‍ली में ही थे। तेज प्रताप के आज के दौरे को शहाबुद्दीन के परिवार की नाराजगी को दूर करने की कोशिश माना जा रहा है।बता दें कि शहाबुद्दीन का दिल्ली के डीडीयू अस्पताल में निधन हो गया था। कोरोना संक्रमित होने की वजह से उनके पार्थिव शरीर को बिहार नहीं लाया जा सका।
हालांकि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने शहाबुद्दीन के जनाजे को सीवान लाने की इजाजत नहीं मिलने पर दु:ख जताया था। तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा था कि हम ईश्वर से मरहूम शहाबुद्दीन साहब की मग़फ़िरत की दुआ करते हैं और प्रार्थना करते हैं कि उन्हें जन्नत में आला मक़ाम मिले। उनका निधन पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। राजद उनके परिवार वालों के साथ हर मोड़ पर खड़ी रही है और आगे भी रहेगी।