Wed. Apr 17th, 2024

जम के हुई तलवारबाजी में 4 लोग गम्भीर रूप से घायल

Share this News

छपरा से आनंद वर्मा की रिपोर्ट

सारण: तरैया थाना अंतर्गत सरेया बसंत गांव में जमकर मारपीट और तलवारबाजी की घटना सामने आई है जिसमें चार युवक गंभीर रूप से घायल हो गए हैं घायलों का प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरैया में इलाज के बाद सदर अस्पताल छपरा बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है जहां उनका स्थिति नाजुक बना हुआ है।

बताते चलें की घटना का कारण जमीनी विवाद एवं दबंगई बताया जा रहा है घायलों में चंदेश्वर सिंह पिता शंकर सिंह (उम्र 68 वर्ष) ,नरेंद्र सिंह पिता चंदेश्वर सिंह (उम्र 24वर्ष )धर्मेंद्र कुमार सिंह पिता चंदेश्वर सिंह (उम्र 45 वर्ष ) सुजीत कुमार सिंह पिता चंदेश्वर सिंह( उम्र 26 वर्ष) गंभीर रूप से घायल हुए हैं !

घटना के संबंध में बताया गया है कि चंदेश्वर सिंह अपने खेत में कुछ काम से गए हुए थे तभी उनके पड़ोसी वकील सिंह एवं अन्य लोगों ने घेरकर उन्हें मारना शुरू कर दिया बीच-बचाव करने आए उनके पुत्रों पर वे लोग धारदार हथियार तलवार ,फरसा आदि से हमला कर दिए जिनमें उनके पुत्र गंभीर रूप से घायल हो गए,  घायलों को आनन-फानन में घायलों को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र तरैया में भर्ती कराया जहां पर स्थिति गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें सदर अस्पताल छपरा रेफर कर दिया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

इसके 4 दिन पूर्व भी चंदेश्वर सिंह को बुरी तरह से पीटा गया था जिनमें उनकी आंखें और पीठ की हड्डी पर गंभीर चोट आई है यहां तक की आरोपी ने चंदेश्वर सिंह के घर पर पहुंचकर उनके बहू को डायन का आरोप लगाकर उनके कपड़े खोलकर निर्वस्त्र करने का भी प्रयास किया काफी हो-हल्ला और भीड़ इकट्ठा होने के बाद वे लोग वहां से भाग खड़े हुए इस संबंध में तरैया थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और जांच पड़ताल शुरू कर दी गई है ।