Wed. Jun 19th, 2024

पाकिस्तान के बिलावल भुट्टों के खिलाफ पटना में BJP का प्रदर्शन, दे दी यह बड़ी चेतावनी

Share this News

पाकिस्तान के बिलावल भुट्टों के खिलाफ पटना में BJP का प्रदर्शन, दे दी यह बड़ी चेतावनी

पटना :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टो जरदारी की ओर से की गई टिप्पणी के खिलाफ बीजेपी ने शनिवार को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान पटना में बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए बिलावल भुट्टो की टिप्पणी को अपमानजनक और कायरता से भरा बताया। बीजेपी नेताओं का कहना था कि मानसिक रूप से बीमार हो चुके पाकिस्तान को भारत के बारे में बोलने का कोई अधिकार नहीं है। बीजेपी नेताओं ने चेतावनी दी है कि अगर पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आया तो कोई उसका नाम लेने वाला नहीं बचेगा।विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए विधान परिषद में विरोधी दल के नेता सम्राट चौधरी ने पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावट भुट्टों के खिलाफ जोरदार हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के विदेश मंत्री बिलावल भुट्टों ने जिस तरह का बयान दिया है वह अत्यंत ही दुर्भाग्यपूर्ण है।

बिलावल भुट्टों को यह पता नहीं है कि उनके परनाना हिंदुस्तान में कभी मुंशी थे और पाकिस्तान हिन्दुस्तान का बच्चा है। बिलावल की मां के साथ वहां के आतंकवादियों ने क्या किया शायद उन्हें याद नहीं है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का काम किया है। मानसिक रूप से बीमार हो चुके पाकिस्तान को बोलने का कोई अधिकार नहीं है।वहीं इस दौरान पूर्व मंत्री और बीजेपी विधायक नितिन नवीन ने पाकिस्तान के खिलाफ हमला बोलते हुए कहा कि जिस तरह से पाकिस्तान में हाहाकार मचा हुआ है, वहां के नेता अपनी कुर्सी को बचाने के लिए इस तरह का बयान दे रहे हैं लेकिन उन्हें मालूम होना चाहिए कि अब भारत पहले वाला भारत नहीं है बल्कि नया भारत है और ईंट का जवाब पत्थर से देना जानता है।

अगर रवैया नहीं बदला तो पाकिस्तान का नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचेगा। पुतला दहन में मुख्य रूप से विक्की राय, नवीनतम कुणाल, नवीन, सुमित सिन्हा,शुभम राज सिंह,कुंदन सिंह समेत सैकड़ों लोग मौजूद रहे।

Latest News